पीएम मोदी के समर्थन में ट्वीट करना अनुपम खेर को पड़ा महंगा, किसी ने कहा कंगना का “मेल वर्जन” तो कोई बोला, “बालों के साथ खो चुके दिमाग”

देश में लगातार कोरोना वायरस की दूसरी लहर कहर बरपा रही है। इसी के चलते कई लोग केंद्र सरकार को इस स्थिति का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। ऐसा ही एक वाख्या रविवार को सामने आया जब एक यूजर ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया, इस पर अभिनेता अनुपम खेर ने उसका रिप्लाई दिया। जिसके बाद से लगातार लोग उनको ट्रोल करते जा रहे हैं।
दरअसल, शेखर गुप्ता नाम के यूजर ने कोविड-19 से उत्पन्न हुई स्थितियों पर टिप्पणी करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा कि “60 के दशक में एक बच्चे के तौर पर मैंने कई संकट देखे, जिसमें 3 वॉर्स, खाने की कमी और भी कई सारी विपत्तियां। यह हमारे विभाजन के बाद का सबसे बड़ा संकट है और भारत ने कभी नहीं देखा कि सरकार इस तरह से एक्शन से गायब है। कोई कंट्रोल रूम नहीं है कॉल के लिए, कोई जवाबदेह नहीं”। इस पर रिप्लाई करते हुए बॉलीबुड अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट किया कि “ये कुछ ज्यादा ही हो गया। आपके स्टैंडर्ड से भी करोना एक विपदा है। पूरी दुनिया के लिए। हमने इस महामारी का सामना पहले कभी नहीं किया। सरकार की आलोचना जरूरी है। उनपे तोहमत लगाइए पर इससे जूझना हम सबकी भी जिम्मेदारी है। वैसे घबराइए मत। आएगा तो मोदी ही!! जय हो!”
एक्टर के इस ट्वीट को देखते ही लोग भड़क गए और उन्हें ट्रोल करने लगे। कई यूजर्स ने अनुपम को मोदी समर्थक बता डाला तो कुछ ने उन्हें कंगना रनौत का मेल वर्जन घोषित कर दिया। एक यूजर ने तो यहां तक कह डाला कि बाल के साथ वह अपना दिमाग भी खो चुके हैं।
गौरतलब है, अभिनेता अनुपम खेर अक्सर सोशल मीडिया के जरिये प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन करते दिखते हैं। कई बार वे खुलकर अपनी भावनाएं व्यक्त करते हैं जिसके बाद उन्हें ट्रोलर्स का भी सामनो करना पड़ता है।

About Post Author