हिना खान पर टूटा मुश्किलों का अंबार, पहले पिता की हुई मौत अब खुद हुई कोरोना संक्रमित

टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हिना खान पर इन दिनों मुश्किलों का अंबार टूट पड़ा है। बीते दिन अभिनेत्री की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को होम क्वीरंटीन में रखय़ लिया है। इस बात की जानकारी हिना सोशल मीडिया के जरिये दी। उन्होंने लिखा, “इस बेहद मुश्क‍िल और चुनौती भरे समय में, मैं कोव‍ड-19 पॉजिटिव हो गई हूं। डॉक्टर्स के मार्गदर्शन में, मैंने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है और सभी जरूरी एहतियात बरत रही हूं। जो मेरे संपर्क में आए उनसे आग्रह करती हूं कि वे अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मुझे बस आपकी दुआओं की जरूरत है, सुरक्ष‍ित रहें और ख्याल रखें”।
हाल ही में, एक्ट्रेस के पिता का कार्डिएक अरेस्ट की वजह से निधन हो गय़ा था। उस वक्त हिना मुंबई से बाहर थी। जैसे ही उन्हें पिता के देहांत की खबर मिली वे आनन-फानन में मुंबई की ओर रवाना हो गईं। दरअसल, हिना खान की बॉन्डिंग उनके पिता के साथ काफी अच्छी थी। वे अक्सर वीडियोज के जरिये अपने फैंस को पिता से रुबरु करवाती रहती थी।
पिता की मौत के बाद हिना खान ने सोशल मीडिया के जरिये उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा, “मेरे पिता 20 अप्रैल 2021 को हमे छोड़कर जन्नत में चले गए। मैं आप सभी की आभारी हूं, जिन लोगों ने मुझे फोन करके मेरा और परिवार का हाल-चाल पूछा, इस इस मुश्किल घड़ी में। मैं और मेरा परिवार, दोनों ही पिता के निधन का शोक मना रहे हैं। मेरे सोशल मीडिया अकाउंट्स मेरी टीम हैंडल करेगी, आगे के प्रोजेक्ट्स के बारे में भी वही बताएगी। आप सभी का शुक्रिया मुझे सपोर्ट करने और प्यार देने के लिए। हिना खान।”

About Post Author