राखी सावंत ने सलमान खान को बख्श देने की लगाई गुहार

nandani

(ग्रेटर नोएडा) सलमान खान फायरिंग केस पर राखी सावंत का वीडियो हुआ वायरल कहा-‘मेरे भाई को बख्श दो’।
पिछले रविवार मुंबई में स्थित सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग हुई थी। इस मामले में क्राइम ब्रांच को सफलता मिलते हुए गोली चलाने वाले दोनों आरोपियों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया गया है। फायरिंग के बाद से सलमान के फैन्स और करीबी चिंता में हैं। इस मामले पर राखी सावंत ने चिंता जताते हुए हमलावरों से सलमान खान को छोड़ने की विनती की कहा ‘मेरे भाई को बख्श दो प्लीज’।
राखी सावंत जो टीवी इंडस्ट्री जानी मानी कलाकार है उन्होंने अपनी एक वीडियो मे रोती गिड़गिड़ाती हुई नजर आई है राखी कहती हैं मत करो ना मेरे भाई के साथ मत करो। प्लीज मैं हाथ जोड़ती हूं बिश्नोई गिरोह आपसे मिन्नतें करती हूं।आप लोगों से  निवेदन करती हूं। वे लीजेंड हैं और उन्होंने बहुत सारे लोगों का घर बचाया है। बहुत-गरीब लोगों का   भला भी किया है।मैं हाथ जोड़ती हूं, क्या मिलेगा आप लोगों को? कितने घर चलते हैं उनकी वजह से, उनके एनजीओ की वजह से।
उन्होने बढ़ते हुए कहा ‘मेरे भाई फिल्मों में आते हैं कमाते हैं गरीबों के लिए, मुझ जैसे गरीबों के लिए, मेरी मां लिए उन्होंने इतना किया है।मेरी मां का ऑपरेशन करवाया, करोड़ों लोगों का ऑपरेशन करवाते हैं। वो पूरे        साल लोगों की मदद करते हैं, सलमान खान मेरे भाई हैं मैं उनकी बहन हूं,मत करो ना ऐसा प्लीज’।
राखी सावंत सलमान खान को अपना बड़ा भाई मानती हैं राखी कई बार इस बार में बात कर चुकी हैं कि कैंसर उनके माँ के ऑपरेशन के लिए सलमान ने उनकी बहुत मदद की थी। राखी सावंत सलमान को बहुत मानती हैं और उनको अपना पूरा सपोर्ट देती हैं।
क्या था मामला
1998 में जब सलमान हम साथ साथ हैं की शूटिंग के लिए राजस्थान के जोधपुर गए थे उन पर आरोप है कि तब उन्होंने शिकार करते हुए एक काले हिरण को मार दिया था जिसका बिश्नोई समाज के लोग पूजा करते हैं। बिश्नोई समाज को लोगों ने अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी थी तब से बिश्नोई गैंग सलमान को धमकी मिलना शुरू हो गई। पिछले रविवार उनके घर के बाहर दो लोगो ने फायरिंग कर दी जो बिश्नोई गैंग के विक्की गुप्ता और सागर पाल-हैं।
इस वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।कुछ लोग सलमान के तरफ  हमदर्दी जता रहे हैं तो कुछ राखी को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘पहली बार राखी ने कुछ अच्छा बोला है,अबकी बार इन्हें सपोर्ट करना चाहिए’।  एक यूजर ने लिखा है, ‘राखी आपको भगवान ने यह प्रतिभा दी है, इसे भगवान को ही वापस दे दो’। एक यूजर ने लिखा, ‘इतनी कोशिश के बाद भी आपके-आंसू नहीं आ पा रहे हैं’।

About Post Author

आप चूक गए होंगे