कपिल शर्मा और उनके परिवार ने नवरात्रि के पावन अवसर पर माँ वैष्णो देवी के दर्शन किये, वीडियो वायरल

Aakriti gaur

(ग्रेटर नोएडा) कपिल शर्मा और उनके परिवार को हाल ही में हमारे खूबसूरत सांस्कृतिक मूल्यों का प्रदर्शन करते देखा गया, जब उन्हें नवरात्रि के अवसर पर वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करते देखा गया। हालिया वायरल वीडियो में कपिल मां वैष्णो के दरबार में भजन और भक्ति गीत गाते नजर आए।

कपिल शर्मा, जो व्यापक रूप से एक जाने-माने स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं, अब साबित कर चुके है कि उनका भी खुद का एक पूरी तरह से अलग सांस्कृतिक रूप है, क्योंकि हाल ही में उन्होंने लोकप्रिय वैष्णो देवी मंदिर का दौरा किया और नवरात्रि की शुद्ध और पावन अवधि के दौरान वैष्णो माता की आराधना की। वीडियो में, हम कॉमेडियन-अभिनेता को अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ और बच्चों अनायरा और त्रिशान के साथ मंदिर में प्रवेश करते हुए देखा जा सकता हैं।

एक फैन द्वारा साझा किए गए वीडियो में कपिल को नरेंद्र चंचल के भजन ‘तूने मुझे बुलाया शेरावालिये’ भी गाते हुए देखा गया। वीडियो में कॉमेडियन ने प्रिंटेड कुर्ता-पायजामा का पारंपरिक सेट पहना हुआ था, जबकि उनकी पत्नी गिन्नी और बेटी अनायरा उनके साथ चलती नज़र आ रही थीं। साथ ही उन्होंने खुशी से ‘जय माता दी’ का नारा लगाते हुए कई प्रशंसकों का अभिवादन भी किया। कपिल और गिन्नी अक्सर माँ वैष्णो देवी की भक्ति में लीन रहते हैं। उन्होंने मार्च, 2024 में अपने घर पर एक आनंदमय जागरण का भी आयोजन किया।

प्रोफेशनल तौर पर, कपिल अब कॉमेडी की दुनिया में फिर से अपना कमबैक कर चुके हैं, क्योंकि उन्होंने हाल ही में नेटफ्लिक्स के नए कॉमेडी चैट-शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के साथ ओटीटी पर डेब्यू किया है। शो में अब तक रणबीर कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, दिलजीत दोसांझ, इम्तियाज़ अली, रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर की मौजूदगी देखी गई है। इस शो में राजीव ठाकुर, कीकू शारदा, अर्चना पूरण सिंह, सुनील ग्रोवर और कृष्णा अभिषेक जैसी हस्तियां भी हैं।
यह सीरीज़ कपिल और सुनील ग्रोवर के रीयूनियन को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही है। मार्च, 2017 में एक फ्लाइट के दौरान उनकी कथित लड़ाई के बाद लोकप्रिय हास्य जोड़ी का अलगाव हो गया था।

शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ की तीसरी सीजन में भाग लेने के बाद प्रसिद्धि पाने के बाद कपिल कॉमेडी जगत में एक घरेलू नाम बन गए हैं। उन्होंने एक्टिंग में डेब्यू साल 2015 में फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ से किया था। तब से उन्होंने ‘फिरंगी’ और ‘ज़्विगेटो’ जैसी फिल्मों में काम किया है। कपिल ने हाल ही में ‘क्रू’ में तब्बू, कृति सेनन, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। उन्होंने राजेश ए कृष्णन निर्देशित फिल्म में एक कैमियो भी किया था।

About Post Author

आप चूक गए होंगे