हीरामंडी से कमबैक करेंगे फरदीन खान

 

Sparsh Thapliyal/ Suman

(ग्रेटर नोएडा) अभिनेता फरदीन खान जिनको आपने 2007 में “हे बेबी मूवी में देखा होगा और उस मूवी में फरदीन ने अपने किरदार को बहुत ही अच्छे से निभाया था। उस मूवी के बाद हमें फरदीन बॉलीवुड में नजर नहीं आए। अब फरदीन एक बार फिर से पर्दे पर नजर आएंगे। वह संजय लीला भंसाली की नई सीरीज ‘हीरामंडी’ में लोगों का मनोरंजन करेंगे। इस सीरीज को लेकर वह काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।



 अभिनेता फरदीन खान ‘हीरामंडी’ सीरीज के द्वारा कमबैक कर रहे है। सीरीज के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर फरदीन ने मीडिया को बताया ‘मैं संजय लीला भंसाली का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इस सीरीज में कास्ट किया। मुझे 14 साल लगे कमबैक करने के लिए। मैं बता नहीं सकता हूं कि मैं कितना आभारी हूं जो मुझे इतने बेहतरीन स्टारकास्ट के साथ काम करने का मौका मिला है।

 फरदीन ने कहा ‘मेरे कमबैक के लिए ‘हीरामंडी’ से बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता था। मैं नेटफ्लिक्स जैसे मंच से वापसी कर रहा हूं यह बहुत बड़ी बात है। संजय लीला भंसाली के साथ काम करना हर कलाकार का सपना होता है और मुझे नहीं लगता है कि मेरी वापसी के लिए इससे बेहतर अवसर कुछ और हो सकता है।’  हीरा मंडी में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला और शेखर सुमन जैसे कई सितारे नजर आएंगे ।

फरदीन खान ने कहा “ मेरी उमर के हिसाब से मोहम्मद अली का किरदार एक-दम सही है । ‘हीरा मंडी: द डायमंड बाजार’ 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो जाएगी ।

About Post Author

आप चूक गए होंगे