90 के दशक के मशहूर म्य़ूजिक कंपोज़र श्रवण राठौड़ का कोरोना से हुआ निधन

देशभर में तेजी से फैल रही कोरोना की दूसरी लहर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया है। गुरुवार को 90 मशहूर म्यूजिक कंपोजर श्रवण राठौड़ का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। जिसके बाद शुक्रवार को उनका अंतिम संस्कार उनके भाई द्वारा किया गया। बुधवार रात को अचानक उनकी तबीयत खराब होने से उन्हें मुंबई के रहेजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उन्होंने आखिरी सांस ली। बता दें, 90 के दशक में बॉलीवुड की म्यूजिक इंडस्ट्री पर राज करने वाली नदीम-श्रवण की जोड़ी अब टूट गई है। उनकी मौत पर संगीतकार नदीम सैफी ने अपने अजीज़ मित्र को याद करते हुए सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट साझा की और उन्हें श्रद्धांजलि दी।
कोरोना संक्रमण से पहले श्रवण गए थे कुंभ
खबरों के मुताबिक, शुक्रवार को श्रवण के बेटे ने बताया कि अस्पताल में भर्ती होने से पूर्व पिता कुंभ मेले में गए थे। उन्होंने कहा, “लेकिन मैं ये नहीं कह सकता कि उनको वहीं संक्रमण हुआ था। मुझे नहीं पता, ये कैसे हुआ या वह किस जगह संक्रमित हुए। इसको देखने का दूसरा तरीका यह भी है कि मरने के बाद हमारी आत्मा को भगवान में शांति मिलती है और उनके जैसे इंसान को इस उम्र में पवित्र स्थान पर जाने का मौका मिला फिर भगवान को समर्पित हो गए”।
मालूम हो, दिवंगत संगीतकार के बेटे संजीव भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। वहीं, उनकी मां विमला भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। दोनों को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

About Post Author