चमकीला ने ओटीटी पर मचाया धमाल, दिलजीत दोसांझ और परीणीति के काम को लोगों ने किया पसंद

जया बरहेला

(ग्रेटर नोएडा) इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला ने ओटीटी पर कमाल कर दिया है। यह फिल्म80 के दशक के गायक अमर सिंह चमकीला की बायोपिक है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ चमकीला का किरदार निभाते नजर आए , तो वही परिणीति चोपडा उसकी पत्नी अमरजोत के किरदार में दिखी। ओटीटी पर चलने वाली यह फिल्म थिएटर

पर चलने वाली  फिल्मों से कम नहीं हैं। इस फिल्म में दिखाया गया हैं कि कैसे चमकीला मोजे सिलने वाले से एक प्रसिद्ध गायक बना। चमकीला के गाने कुछ लोगों को बहुत  पसंद आते थे और कुछ लोगों को उसके गाने बिल्कुल पसंद नहीं आते थे। क्योंकि चमकीला  बहुत ही ज्यादा अश्लील गाने गाता था। चमकीला ने चार-पांच गाने ऐसे गाऐ की लोग  उसके गानों के लिए पागल हो गए। वो गाने चमकीला को जमीन से आसमान की और ले गए, इसके बीच का सफर इस फिल्म में दिखाया गया हैं। यह फिल्म बिना फिल्टर की सिनेमा बनाई गई हैं, जिसमे कोई शर्म नहीं हैं, कोई सही-गलत नहीं है, केवल मनोरंजन ही मनोरंजन है…ठीक चमकीला के गानों की तरह।

अब जिस फिल्म के डाइरेक्टर ही इम्ताज अली हो, जो पहले से ही…जब वी मेट, लव आज कल, राॅकस्टार, हाईवे आदि सुपरहिट फिल्मे बना चुके है , तो  उन्होंने अपना कमबैक चमकीला जैसी अच्छी फिल्म से किया हैं। इम्तियाज अली ने इस फिल्म को थिएटर की जगह ओटीटी पर रिलीज किया , ताकि यह फिल्म लोगो तक जल्द से जल्द पहुँच सके और लोग इसे देखे। दिलजीत दोसांझ की बात करें तो उन्होंने चमकीला के किरदार को बहुत ही अच्छे से निभाया हैं।

अगर इस फिल्म की रेटिंग की बात करें ,तो इस फिल्म को 4/5 रेटिंग मिली है।

About Post Author