अक्षरधाम मंदिर के पास एक महिला का हाई वोलटेज ड्रामा

अक्षरधाम

अक्षरधाम


यूं तो ड्रिंक इस समय अधिक लोग कर रहे हैं , लेकिन कल एक मामला सामने आया है , दरअसल पूर्वी दिल्ली स्थित अक्षरधाम मंदिर के पास रविवार रात नशे में टल्ली होकर एक महिला ने जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा किया। दरअसल महिला के साथ मौजूद कार चला रहे युवक ने सड़क पर आगे जा रही एक स्विफ्ट कार को टक्कर मार दी।

हादसे के बाद स्विफ्ट कार चला रहा युवक विरोध जताने के लिए कार से उतरा ही था कि टक्कर मारने वाली कार सवार नशे में धुत महिला नीचे उतरी और पीड़ित युवक के साथ गाली-गलौज करने लगी। ट्रैफिक जाम हुआ तो यातायात पुलिस भी वहां पहुंच गई।

इसके बाद भी महिला का बदसलूकी करना जारी रहा। यहां तक वह पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की करते हुए पीड़ित युवक को दौड़ाती रही। सूचना मिलने के बाद मंडावली थाना पुलिस वहां पहुंची। बजाए आरोपी महिला व कार चला रहे युवक को थाने लाने के वह शिकायतकर्ता को ही थाने ले आई।
पीड़ित का कहना था कि आरोपी महिला की कार के डैशबोर्ड पर किसी पुलिस अधिकारी की कैप रखी थी। शायद इसीलिए पुलिसकर्मियों ने उसे जानबूझकर जाने दिया। घटना के बाद पीड़ित ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया तो जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मामले की जांच करवाने और कार्रवाई की बात करने लगे।
जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक निलांश कंसारा परिवार के साथ कृष्णा नगर स्थित राजगढ़ कालोनी में रहते हैं। इनका अपना कारोबार है। रविवार रात को यह अपने किसी दोस्त के साथ कार से बाहर निकले थे। इस बीच मयूर विहार से पुश्ता रोड होते हुए वह गांधी नगर की ओर जा रहे थे। हांलाकि इसने खुब बवाल मचाई। अंत में मामला का सामाधान भी हुआ।

About Post Author