सुरों के महासंग्राम इंडियन आइडल में सनी हिन्दुस्तानी ने मारी बाजी

सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम इंडियन आइडल सीजन 11 का अंत हो चुका है। भटिंडा के सनी हिन्दुस्तानी ने इस संगीत महासंग्राम के मुकाबले में सभी कंटेस्टेन्ट को भारी टक्कर देते हुए अपनी जीत का परचम लहराया और पहले स्थान पर अपनी जगह बनाई है। सनी को इंडियन आइडल की ट्राफी और 25 लाख रुपए की धनराशि से सम्मानित किया गया। ग्रैंड फिनाले के इस धूम में सुरों के महारथियों के बीच में कड़ा मुकाबला देखने को मिला। ग्रैंड फिनाले में सभी पार्टिसीपेन्टस ने अपनी गायकी की कला का बेजोड़ प्रदर्शन किया।

इसी के साथ पहले रनरअप रोहित राउत, दुसरे रनरअप ओंकना मुर्खजी व तीसरे और चौथे रनरअप अद्रिज घोष और रिधम कल्याण रहे। पहले और दुसरे उपविजेताओं को 5-5 लाख का इनाम दिया गया। साथ ही तीसरे और चौथे रनरअप को 3-3 लाख रुपये इनाम के रुप में दिए गए। वहीं सभी सीजन 11 के कंटेस्टेन्टस को गिफ्ट हैंपर्स दिए गए।

ग्रैंड फिनाले के मौके पर एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी शुभ मंगल ज्यादा सावधान की टीम के साथ प्रमोशन के लिए पहुंचे। एक्टर और उनकी पूरी टीम ने सभी 5 दावेदारों का मनोबल बढ़ाया। आयुष्मान ने एक खास घोषणा भी की कि जो भी कंटेस्टेन्ट इस सीजन के विनर का खिताब जितेगा उसे टी-सीरीज कि अगली फिल्म में गाने का मौका मिलेगा।

About Post Author

आप चूक गए होंगे