कौन है बीजेपी नेता बर्नार्ड एन मारक जिसे सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया

बीजेपी नेता बर्नार्ड एन मारक

बीजेपी नेता बर्नार्ड एन मारक

अंकित कुमार तिवारी। बीजेपी नेता बर्नार्ड एन मारक की परेशानिया कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। मेघालय पुलिस ने मारक को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में यूपी के हापुड से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया है कि जब बीजेपी नेता एन मारक के फॉर्महाउस पर छापा मारा तो वहां से 35 जिलेटिन की छड़ें, 100 डेटोनेटर्स और चार क्रॉस धनुष, 15 बाण भी जब्त किए हैं। पुसिल के छापे के बार मारक फरार हो गया था। उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था। गिरफ्तार करने के बाद मारक को पश्चिम गारो हिल्स जिले में लाया गया। पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ विस्फोटक पदार्थ अधिनियम और POCSO एक्ट में भी मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस ने बताया कि मारक के घर से पारंपरिक हथियार (धनुष बाण) भी मिले हैं।

वहीं पुलिस ने इस मामले में 73 लोगों को गिरफ्तार किया है साथ 500 पैकेट गर्भनिरोधक, आपत्तिजनक सामान और दर्जनों वाहन बरामद किए। वहीं पुलिस ने छह नाबालिग बच्चे जिनमें चाल लड़के और दो लड़किया हैं उनका रेस्क्यू किया है। छह नाबालिग बच्चों में से एक का कहना है कि उसके साथ शारिरिक शोषण हुआ है। वहीं मेघालय में वेश्यालय चलाने के आरोप में यूपी से गिरफ्तार हुआ भाजपा नेता बर्नार्ड एन मारक कभी उग्रवादी हुआ करता था।

बर्नार्ड एन मारक मेघालय भाजपा का उपाध्यक्ष है। मारक ने बीते दिनों एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि मैं वेश्यालय नहीं चलाता। यह सब साजिश का हिस्सा है। यह कार्रवाई राजनीतिक प्रतिशोध का हिस्सा है।
बता दें कि फरारी के दौरान जारी किये गए वीडियो में मारक ने कहा था कि ये सब फर्जीवाड़े के आरोप हैं। मैंने कोई वेश्यालय या वेश्यावृत्ति का रैकेट नहीं चलाया, मैं फरार नहीं हूं। मुझे शिलांग छोड़ना पड़ा क्योंकि मेरी जान को खतरा है।

About Post Author