मुंबई-गोवा हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, 9 लोगों की मौके पर मौत

ट्रक

ट्रक

Rajtilak Sharma। महाराष्ट्र के मुंबई-गोवा एक्सप्रेसवे पर गुरूवार सुबह एक भीषण हादसा हो गया। दुर्घटना कार और ट्रक की आमने-सामने टकराने के हुई, जिसमें कार सवार 9 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जान गंवाने वालों में तीन महीलाएं भी शामिल हैं। हादसा रायगढ़ के मानगांव के रेपीलो में हुआ।

दर्दनाक सड़क हादसा

पूरी तरह से पिचक गई कार

एक्सीडेंट इतना भयानक था कि कार पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए। घटना गुरूवार सुबह करीब पौने पांच बजे के करीब हुई। जानकारी के मुताबिक ट्रक की स्पीड काफी ज्यादा थी। हादसा रायगढ़ जिले में मुंबई-गोवा राजमार्ग पर हुआ। हादसे में एक 4 साल का बच्चा भी बुरी तरह घायल हुआ है। वो कार की जर्जर बॉडी में बुरी तरह फंस गया था। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने उसे जैसे-तैसे बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

वाहन दुर्घटना

बताया जाता है कि ट्रक रांग साइड से आ रहा था। इसके चलते ईको कार का ड्राइवर हादसे को रोक नहीं सका। बताया जाता है कि अचानक से सामने ट्रक आ जाने से उसकी लाइट कार ड्राइवर की आंखों पर पड़ी, जिससे वो स्टीयरिंग से अपना संतुलन खो बैठा। पुलिस ने आगे बताया कि मृतकों में एक बच्ची, तीन महिलाएं और पांच पुरुष शामिल हैं। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव अभियान शुरू किया।

दुर्घटनाग्रस्त वाहन

चार साल की बच्ची मनगांव के अस्पताल में भर्ती

पुलिस की तरफ से कहा गया है कि दुर्घटना के अभी तक स्पष्ट कारणों का पता नहीं है, इसको लेकर जांच जारी है। मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और चार साल की एक घायल लड़की को मनगांव के अस्पताल में भर्ती कराया गया। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

About Post Author