आईआईटी दिल्ली के दो छात्रों को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत

Rajtilak Sharma

दिल्ली की एसडीए मार्केट के पास बीती रात एक सड़क दुर्घटना हो गई। जिसमें में सड़क पार कर रहे दो छात्रों को एक अनियंत्रित कार टक्कर मार दी। आईआईटी के दोनों छात्रों में से एक की मौत हो गई जबकि दूसरा छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल का मैक्स के अस्पताल में इलाज चल रह है। घटना मंगलवार रात करीब सवा 11 बजे के आसपास हुई। हादसे में घायल अशरफ नवाज खान (30) की इलाज के दौरान सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई और अंकुर शुक्ला (29) का साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनके पैर में फ्रैक्चर है।
दोनों आईआईटी दिल्ली के सामने एसडीए मार्केट में एक रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद सड़क पार कर रहे थे। इस दौरान नेहरू प्लेस की तरफ से आ रही एक कार बैकाबू कार ने दोनों को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद कार सवार कुछ दूरी पर अपनी गाड़ी को छोड़कर फरार हो गए। बाद में पुलिस ने कार को लावारिस स्थिति में अपने कब्जे में ले लिया।
दिल्ली पुलिस की तरफ से बताया गया है कि बीती रात आईआईटी दिल्ली के एसडीए मार्केट के पास सड़क पार करते समय कार की चपेट में आने से एक छात्र की मौत और एक घायल हो गया। मृतक अशरफ नवाज खान और घायल अंकुर शुक्ला दोनों आईआईटी में पीएचडी की पढाई कर रहे हैं। पुलिस ने कार के मालिक की पहचान कर ली है और आगे की जांच जारी है।

About Post Author

आप चूक गए होंगे