सिंगर केके की मौत पर देश में शोक की लहर, पीएम मोदी सहित कई राजनीतिक हस्तियों ने जताया दुख

सिंगर

सिंगर

कोलकाता में सिंगर केके की डेथ को लेकर सस्पेंस बढ़ गया है। जानकारी के मुताबिक उनके माथे और होठों पर चोट के निशान मिले है। इसको लेकर कोलकाता पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है। अब इस मामले में पुलिस ने होटल के स्टाफ और आयोजकों से पूछताछ की जा रही है।
इधर, सिंगर केके का परिवार कोलकाता आ पहुंचा है। उनका शव इस वक्त सीएमआरआई अस्पताल में रखा गया है. यहां से उनका पार्थिव शरीर एसएसकेएम अस्पताल ले जाया जाएगा।
53 वर्षीय गायक और संगीतकार ने अपने करीब तीन दशक के करियर में बॉलीवुड में कई यादगार गानों को अपनी आवाज़ दी। केके को ‘पल’ और ‘यारों’ जैसे गानों के लिए जाना जाता है, जो 1990 के दशक के अंत में किशोरों के बीच बड़े हिट हो गए थे। सिंगर केके के निधन में बॉलीवुड से पूरे देश में शोक की लहर फैल गई। केके ने अपनी बेहतरीन गायकी से लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई है। उनके यूं ही अचानक चले जाने से उनके चाहने वालें काफी दुखी है। बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ की मंगलवार रात कोलकाता में निधन हो गया. वह केके के नाम से मशहूर थे. केके 53 वर्ष के थे. उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं. अधिकारियों ने बताया कि एक कॉलेज द्वारा दक्षिण कोलकाता स्थित नजरुल मंच में एक समारोह का आयोजन किया गया था, वहां करीब एक घंटे तक गाने के बाद जब केके वापस अपने होटल पहुंचे तो वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे।

About Post Author