भूल भुलैया 2 का कलेक्शन पहले दिन 13.25 करोड़

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन

अनुराग दुबे : कार्तिक आर्यन बॉलिवुड के एक सुपरस्टार हैं। कार्तिक आर्यन अपने मेहनत के बदौलत शाबित कर दिये हैं कि वो चकाचौंध की दुनिया के उभरते सितारे हैं। इन्होंने साबित कर ही दिया कि वह गुदड़ी के लाल क्यों हैं? कार्तिक आर्यन की शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने पहले ही दिन इतनी तगडी ओपनिंग ली है। जितनी ओपनिंग साल के पांचवें महीने तक बॉक्स ऑफिस पर कोई हिंदी फिल्म सितारा नहीं ले पाया। इस साल की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग हिंदी फिल्मों में अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की रही है जिसने रिलीज के पहले दिन 13.25 करोड़ रुपये कमाए थे।
अनीस बज्मी के द्बारा निर्देशित फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने मार्च महीने में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के उस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है, जिसे साल 2022 की सबसे बड़ी ओपनिंग अब तक माना जा रहा था।

‘बच्चन पांडे’ के अलावा सिर्फ फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ही ऐसी हिंदी फिल्म रही है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर इस साल 10 करोड़ रुपये या उससे ऊपर की कमाई की है। इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी में बनी फिल्म अब तक ‘द कश्मीर फाइल्स’ रही है जिसने बॉक्स ऑफिस पर कुल 252.90 करोड़ रुपये की कमाई की, हालांकि इसका पहले दिन का कलेक्शन सिर्फ 3.55 करोड़ रुपये ही रहा।
कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने इस रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। कार्तिक आर्यन के अपने खुद के करियर की ये सबसे बड़ी ओपनिंग है। इसके पहले उनकी फिल्म ‘लव आजकल’ ने 12 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी। कार्तिक आर्यन की यह फिल्म सारी रिकॉड तोड दी है। एसे में कयास लगाया जा रहा है कि इनकी मूवी बॉक्स ऑफिस परक वली अच्छी

About Post Author

आप चूक गए होंगे