इन 5 राशि वालों के लिए शुभ रहेगा जून महीने का पहला दिन

राशि

राशि

अनुराग दुबे : आज के राशिफल में इन पांच राशि वालों के लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल अच्छा होगा। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। जैसे दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं। आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं। दैनिक राशिफल को पढ़कर आप दोनों ही परिस्थिति (अवसर और चुनौतियों) के लिए तैयार हो सकते हैं।

वृष

आज के दिन आपका दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। आपको मानसिक तनाव से भी छुटकारा मिलेगा। ननिहाल पक्ष के लोगों से यदि आज आप धन उधार मांगेगे,तो वह भी आपको आसानी से मिल जायेगा। आज आपके धन,पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। यदि परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम हो,तो उसमें आपको परिवार के सदस्यों से बातचीत व सलाह मशवरा करना बेहतर रहेगा। आपको विरोधियों की रणनीति को समझ कर सावधान रहना होगा।

मिथुन

आज के दिन आपको फिजूलखर्ची करने से बचना होगा,लेकिन यदि किसी यात्रा पर जाएं,तो सावधान होकर जाए,क्योंकि आपकी किसी प्रिय व मूल्यवान वस्तु के खोने या चोरी होने का भय बना हुआ है। 

कर्क

आज आपका स्वास्थ्य कुछ नरम गरम रहेगा और कार्यक्षेत्र में भी आपको कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। आपको मनोरंजन के अनेक अवसर प्राप्त होंगे,लेकिन आपकी कुछ व्यवसाय की योजनाओं को बल मिलेगा,जिसके कारण आप प्रसन्न रहेंगे।

सिंह

आज का दिन आपकी गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि का लेकर आएगा। रुपए पैसे के लेनदेन में आपको सावधानी रखनी होगी,नहीं तो कोई आपके साथ धोखाधड़ी कर सकता है। 

कन्या

आज का दिन आप कार्यक्षेत्र में कुछ विशेष कर दिखाने की उधेड़बुन में लगे रहेंगे। वाणी की सौम्यता आज आपको मान सम्मान दिलाएगी, इसलिए आपको उसे बनाए रखना बेहतर रहेगा।

इन 5 राशि वालों के लिए आज (01 जून) का दिन विशेष रहेगा।