2022 में आप पर होगी धन वर्षा, करें ये उपाय

धन वर्षा

धन वर्षा


अनुराग दुबे : परिवर्तन ही संसार का नियम है, इस बात को सिद्ध करते हुए अब से कुछ दिनों के बाद 2021 का समापन होगा और शुरुवात होगा साल 2022 का। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार आपको हम कुछ ऐसे उपाय बताएंगे जिसके प्रभाव से आप साल 2022 मे माता लक्ष्मी को प्रसन्न कर अपने उपर धन वर्षा होगा। हमेशा की तरह इस साल भी नए साल का उत्साह खास है क्योंकि इस बार भी सभी के मन में बस ये कामना है कि यह साल बिना किसी बड़ी महामारी के गुजर जाए और सभी के जीवन में खुशहाली और शांति लाए। हर व्यक्ति की इच्छा है कि नया साल सबके लिए खुशियां लाए और हमारे उपर धन वर्षा हो। सब चाहते हैं कि नया साल सबके लिए आर्थिक उन्नति लेकर आए और किसी को भी आर्थिक समस्या से न गुजरना पड़े। यदि साल 2022 में आप आर्थिक उन्नति चाहते हैं तो आपको माता लक्ष्मी से जुड़े ये खास उपाय करने चाहिए। आइए जानते हैं आप किन उपायों के माध्यम से आर्थिक उन्नति पा सकते हैं।

  1. आप एक भोजपात्र ले और आप उस पर श्री लिखें , श्री लिखते समय आपकी यह कोशिश हो की आप इसे मोर पंख से लिखें और मोर पंख से लिखने के बाद आप उस मोर पंख को अपने तीजोरी में रखें इससे आप पर माता लक्ष्मी का असीम कृपा होगी और धन वर्षा होगा ।
  2. आप अपने घर के तीजोरी में सुपारी को अवश्य रखें , क्योंकि धर्मग्रंथों मे ऐसा कहा गया है कि सुपारी गौरी गणेश के रूप है , और इस उपाय को करने से माता लक्ष्मी स्थाई रूप से निवास करती हैं।
  3. माता लक्ष्मी को अगर खुश करना है तो आप ऐश्वर्य वृद्धी महामंत्र का जाप करें, धन वर्षा का योग बनेगा, इसको करने मात्र से माता लक्ष्मी आप पर खुश रहेंगी।

आप चूक गए होंगे