बम के धमाके से हिला लुधियाना कोर्ट

कोर्ट

कोर्ट


अनुराग दुबे: आज लुधियाना में एक बडा हादसा हुआ है। गुरूवार दोपहर को लुधियाना कोर्ट में दुष्कर्म मामले में विधायक सिमरजीत सिंह बैंस सहित अन्य की पेशी होनी थी लेकिन पुलिस कमिश्नर और डीसी दफ्तर के ठीक पीछे हर दिन के भांती सब कुछ सामान्य चल रहा थी लेकिन एका एक दुसरे मंजिल पर बम का धमाका हो गया है। उस धमाके को सुनकर वहां पर भगदड मच गयी । धुएं का एक गुबार उठ ग़या, लोग भागने लगे । मौके पर पुलिस कमिश्नर और आला अधिकारी सभी वहां पर पहुंच गये हैं, उस इमारत में सर्च ऑपरेशन जारी है। दो लोग मारे गये हैं बहुत से लोग बाल – बाल बचे है।


विधायक के दुष्कर्म के मामले में पीडिता के वकील एडवोकेट हरीष राय ढांडा के केस की आज पेशी थी, इस कारण से वे थोडा लेट हो गये थे । जब वे कोर्ट की तरफ जा रहे थे। तभी अचानक कोर्ट के परिसर में बम धमाका हुआ है लेकिन वे अभी घटनास्थल से पीछे थे । अब उनका आरोप है कि ये सब उनको मारने की कोशिश की गई है। वे जम के आरोपी विधायक के ऊपर बरसे हैं। कैप्टन ने जताया शोक


लुधियाना कोर्ट में धमाके के बाद पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया कि लुधियाना कोर्ट परिसर में विस्फोट की विचलित करने वाली खबर। 2 लोगों की मौत की खबर सुनकर दुख हुआ, घायलों के ठीक होने की प्रार्थना करता हूं। पंजाब पुलिस को इसकी तह तक जाना चाहिए। अभी वहाँ पर सुरक्षा वय्वस्था चौक कर दिय गया है । वहाँ पर सुरक्षाकर्मीयों की संख्या बढा दिया गया है और जांच चल रही है।

About Post Author