व्हाट्सएप-पे पर मिल रहा है 105 रुपये का कैशबैक

105

105



साक्षी गीरी। भारत में व्हाट्सएप एक बार फिर सुर्ख़ियों में आया है। इस बार ऐसा कहा जा रहा है कि व्हाट्सएप के आईओएस यूजर्स को व्हाट्सएप पे पर रुपये भेजने पर 105 रुपये का कैशबैक मिलने का नोटिफिकेशन आ रहा है।
केवल भारत में ही 487 मिलियन से भी ज्यादा संख्या में लोग व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में 105 रुपए का कैशबैक मिलने का नोटिफिकेशन देख कर लोगों में खलबली मच गई है। व्हाट्सएप पे के कैशबैक मिलने के ऑफर का नोटिफिकेशन व्हाट्सएप एप में सबसे ऊपर दिख रहा है।
एक बार फिर से मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग एप व्हाट्सएप ने अपने भारतीय यूजर्स को कैशबैक देने की घोषणा की है। व्हाट्सएप ने अपने भारतीय आईओएस यूजर्स को बकायदा 105 रुपये के कैशबैक के लिए नोटिफिकेशन दिया है।
वेसे तो यह कैशबैक ऑफर भारत के सभी आईओएस यूजर्स के लिए जारी किया गया है परंतु कुछ रिपोर्टो के अनुसार आईओएस के साथ साथ एंड्रॉयड यूजर्स को भी यह कैशबैक ऑफर मिल रहा है, हालांकि मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग एप व्हाट्सएप ने ईस बात की पुष्टि नहीं की है।
105 रुपये का यह कैशबैक आपको तीन बार में मिलेगा यानि व्हाट्सएप पे से किए गए प्रत्येक पेमेंट पर 35 रुपये का कैशबैक मिलेगा। यह कैशबैक पाने के लिए आपको सहसे परले व्हाट्सएप पेमेंट की सेटिंग करनी होगी एसके लिए आपको पेमेंट के विकल्प पर जाने के बाद अपने बैंक अकाउंट को व्हाट्सएप पे से लिंक करना होगा। यह वैसे ही लिंक होगा जैसे आपने अपना बैंक अकाउंट फोन पे या गूगल पे से लिंक किया था। लिंक करने के बाद पेमेंट के विकल्प पर क्लिक करें और जिसे जितने पैसे भेजने है उसे यूपीआई पिन के साथ पेमेंट कर दे। यह ऑफर सिर्फ उनहीं यूजर्स के लिए उपयुक्त है जो पहली बार व्हाट्सएप पे का इस्तेमाल करेंगे।