ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित है महिमा चौधरी, वीडियो में हुई भावुक

कैंसर

कैंसर

कुमारी निवेदिता- फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। फिल्म ‘परदेश’ से बॉलिवुड में अपनी पहचान बनाने वाली हिरोइन महिमा चौधरी को कैंसर है। इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री ने अभिनेता अनुपम खेर से बातचीत के दौरान किया है। इंस्टाग्राम पर अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके लुक को पहचानना फैंस के लिए थोड़ा मुश्किल है, क्योंकि कैंसर की वजह से उनके सिर के बाल गिर गए हैं।
अनुपम खेर द्वारा साझा किए गए वीडियो में हुई भावुक
अभिनेता अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, उसमें शुरुआत में अभिनेत्री मुस्कुराती हुइ नजर आ रही हैं। लेकिन बाद में वह बात करते-करते भावुक हो जाती हैं। वीडियो में महिमा बता रही हैं कि जब अनुपम खेर ने उन्हें कॉल किया तो वह समझ गईं कि यह जरुरी कॉल होगा और उन्होंने कॉल रिसीव कर लिया। उन्होंने बताया कि अनुपम खेर ने उन्हें एक प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए फोन किया था। इसके बाद उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में अनुपम को बताया, इन्हीं बातों को बताने के दौरान महिमा भावुक नजर आई। इस वीडियो में महिमा ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही महिलाओं की हौसला बढ़ाती हुई नजर आई।
अनुपम खेर के सामने बयां किया अपना दर्द
महिमा ने वीडियो में आगे बताया कि जब उन्होंने अनुपम को कहा कि वह फिल्म में काम करना चाहेगी, पर क्या आप इंतजार कर पाएंगे ? अनुपम ने कहा, ‘नहीं’ मैं इंतजार नहीं कर सकता। तुम बताओ कहां हो ? तब महिमा ने बताया कि उनके सारे बाल गिर रहे हैं, वह अभी काम नहीं कर सकती हैं। अनुपम के वजह पूछने पर उन्होंने बताया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। उन्होंने फिर कहा कि बीमारी के दौरान उन्हें वेब सीरीज और एक्टिंग के कई ऑफर्स आए थे, लेकिन उन्होंने किसी को भी अपनी इस बीमारी के बारे में नहीं बताया। उन्होंने अनुपम को यह बात बताइ क्योंकि वह उनके अच्छे दोस्त हैं। अनुपम ने उन्हें कहा की तुम बहुत साहसी हो, लोगों को तुम से सीखना चाहिए।