4 हज़ार से भी कम कीमत में मिलेंगे ये ब्रांडेड स्पीकर्स

ये

ऐसे ग्राहक जिनका बजट कम होता है लेकिन वे स्पीकर पर गाने सुनने के शौकीन होते हैं, ऐसे लोगों के लिए आज हम उनके बजट के हिसाब से स्पीकर ढूंढ कर लाए हैं। ये स्पीकर आपको कम बजट में आसानी से किसी भी ऑनलाइन पोर्टल पर मिल जाएंगे।

रियलमी कोबल ब्लूटूथ स्पीकर

मशहूर कंपनी रियलमी ने मार्केट में कुछ नए पोर्टेबल स्पीकर्स लॉंच किये हैं। कोबल ब्लूटूथ स्पीकर आकार में बहुत ही छोटे  हैं और यह डिवाइस बेहद ही कॉम्पैक्ट है। अगर आप एक पिंट-आकार के ब्लूटूथ स्पीकर की तलाश में थे, तो रियलमी ब्लूटूथ स्पीकर आपके लिए बेहतर ऑप्शन है।  कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर इसकी कीमत 1299 रुपये है।

शियोमी एमआई 16वॉट स्पीकर


शियोमी स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी के लिए सबसे अच्छा और फेमस ब्रांड है। कंपनी ने Mi पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर 16W लॉन्च किया है, जिनके दाम बेहद कम हैं। इतना ही नहीं यात्रा करते समय भी आप इन स्पीकर्स को अपने साथ ले जा सकते हैं। इसके अलावा डिवाइस IPX7 रेटेड भी हैं,जिसका मतलब ये है कि ये वॉटर प्रूफ है। ये स्पीकर 2,500 की रेंज में आते हैं।

सोनी एसआरएस-एक्सबी13

सोनी के प्रोडक्ट हाई क्वालिटी के होते हैं और कंपनी का SRS-XB13 वायरलेस स्पीकर भी इनमें से एक है। ये डिवाइस कोरल पिंक, लेमन येलो, आदि अलग-अलग कलर में आते हैं। इस डिवाइस में स्पीकर वॉल्यूम कंट्रोल के साथ-साथ चार्ज करने के लिए टाइप-सी पोर्ट भी प्रदान करता है।  ये स्पीकर भी बजट में आते हैं।

About Post Author