बंद हुए एयरटेल के 3 पॉपुलर प्रीपेड प्लान !

एयरटेल

एयरटेल कंपनी के टैरिफ के दामों को बढ़ाए हुए अभी सिर्फ एक हफ्ते ही हुए हैं, और एयरटेल ने अपने अनलिमिटेड प्लान में भी कुछ जरूरी बदलाव किए हैं। इतना ही नहीं एयरटेल ने अपने 3GB डेली डेटा प्लान को भी चेंज किया है, जिसकी कंपनी की तरफ से कोई पूर्व घोषणा नहीं की गई थी। एयरटेल ने कुछ दिनों पहले अपने प्रीपेड के कई प्लान को बदलने के बारे में घोषणा की थी और इस बात का भी जिक्र किया था कि 500 रुपये की बढ़ोत्तरी होगी, लेकिन कंपनी की तरफ से 3GB डेली डेटा प्लान के बारे में कोई भी जिक्र नहीं किया गया था।

कंपनी का 398 रुपये का प्रीपेड प्लान था जिसके तहत ग्राहकों को रोजाना 3GB डेटा की सुविधा प्राप्त होती थी। इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की थी। कंपनी का एक और प्लान था जो कि 558 रुपये का था, जिसमें 56 दिनों की वैलिडिटी दी जाती थी।  कंपनी के 499 रुपये वाले प्लान में Disney+ Hostar की सुविधा दी जाती है इसकी वैलेडिटी 28 दिन की थी। कंपनी की तरफ से इन तीनों प्लान को बंद कर दिया गया है वो भी अचानक। जी हां! एयरटेल कंपनी ने इस बदलाव की किसी भी तरह की कोई घोषणा नहीं की, बस एयरटेल ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट और एयरटेल थैंक्स ऐप के अंदर मिलने वाले इन तीनों प्लांस को हटा दिया है।

इस समय कंपनी के पास 3GB डेटा के सिर्फ दो प्लान है, जिसमें से एक है 599 रुपये का और दूसरा 699 रुपये का। इन दोनों प्लान में अनलिमिटेड कॉल के साथ साथ हर दिन 100 एसएमएस मिलते है और साथ ही 3GB डेली डेटा।

About Post Author