इंग्लैंड के खिलाफ रोहित शर्मा और केएल कर सकते ओपनिंग, प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकते धवन

इंग्लैंड को चार टेस्ट मुकाबलों की सीरीज में 3-0 से हराने के बाद अब 12 मार्च से पांच टी-20 मुकाबलों की सीरीज शुरू होने वाली है। इससे पहले ही प्लइंग एलेवन को लेकर कप्तान विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट की काफी मुश्किले बढ़ गई है, क्योंकि भारतीय टीम में हर एक स्थान पर खेलने के लिए टीम में खिलाडी पहले से ही हैं। जिसके चलते किसी भी खिलाड़ी को बदलना टीम मैनेजमेंट के ले काफी मुश्किल होगा।
अगर बात इस टी-20 सीरीज में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाजों के बारे में करें तो भारतीय टीम के पास टी-20 के तीन धुरंधर बल्लेबाज रोहित शर्मा, केएल राहुल और शिखर धवन तीनों ही मौजूद है। ऐसे में इन तीनों बल्लेबाजों में से शिखर धवन को पूरी टी-20 सीरीज में प्लेंइग से बाहर बैठना पड़ सकता है क्योंकि पिछले आईपीएल सीजन में केएल राहुल ने सलामी बल्लेबाज को तौर पर काफी रन बनाए थे और रोहित शर्मा की बात करें तो पिछले दिनों इंगेलैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में उन्होंने काफी अच्छी परफॉमेंस दिखाई है। जिसके चलते टीम मैनेजमेंट रोहित और राहुल के प्लइंग इलेवन से बिल्कुल भी बाहर नहीं बैठाना चाहेगी। ऐसे में शिखर धवन को टीम में तभी जगह मिल सकती है जब दोनों में से कोई एक खिलाड़ी चोटिल हो या आराम दिया जाए।
पहले टी-20 मुकाबले के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन कुछ इस प्रकार हो सकती है
रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), रिषभ पंत, हार्दिक पंड्या, श्रेयस अय्यर, वाशिंगटन सुन्दर, दीपक चहर, टी नटराजन, वरून चक्रवर्ती, युजवेंद्र चहल

About Post Author