विराट ने फैंस को कराया शांत

नीशू सिंह



एमआई और आरसीबी के बीच एक बेहतरीन मैच देखने को मिला। आरसीबी और एमआई का इस सीजन का यह पहला मैच था। दोनों टीमों ने एक अच्छा मैच खेला,आरसीबी  जो लगातार अपने पिछले चार मैच हार चुकी है । आरसीबी इस  सोच के साथ उतरी कि यह मैच जरूर जीतना है, और उसी तरह एमआई भी इस सीजन की दूसरी जीत की तलाश में मुंबई के मैदान में उतरी थी । दोनों तरफ के प्लेयर्स में  जोश भरा हुआ था। इस मैच को देखने के लिए पूरा स्टेडियम खचाखच भरा हुआ था। एमआई ने टॉस जीतकर बैटिंग का फैसला किया ।

आरसीबी अपने दो बेहतरीन ओपनरों के साथ मैदान में उतरी। एक तरफ विराट कोहली और दूसरी तरफ प्लेसिस । लोगों को  इस बार भी विराट कोहली से अच्छे रन बनाने की उम्मीद थी,पर दूसरी तरफ  एमआई के  बेहतरीन बॉलर बुमराह ने विराट कोहली को जल्द ही पबेलियन में वापस भेज दिया । दूसरी तरफ फाफ डू प्लेसिस एक छोर पर खड़े रहे। उसके बाद दिनेश कार्तिक और फाफ डूप्लेसिस ने मिलकर 196 रन बनाए। फिर एमआई की बॉलिंग आई रोहित शर्मा ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने बेहतरीन पारी खेला । उसके बाद रोहित का विकेट गिरने के कारण एमआई के कप्तान हार्दिक पांड्या जैसे ही ग्राउंड में उतरे पूरे स्टेडियम के लोग अपशब्द बोलकर चिल्लाने लगे। यह सब देख कर विराट कोहली ने अपना बड़प्पन दिखाया और लोगों से अपील करी कि हार्दिक के साथ ऐसा सलूक ना किया जाए उसके बाद लोगों ने विराट की बात मानते हुए हार्दिक हार्दिक करके चिल्लाने लगे , उसके बाद हार्दिक ने छक्का मार कर अपना खाता खोला और छक्के से ही मैच खत्म किया । एमआई ने इस मैच को 15 ओवर में ही  जीत लिया ।

आरसीबी की भले ही यह पांचवीं हार थी मगर उन्होंने पूरे दर्शकों का दिल जीत लिया, उसके बाद हार्दिक पांड्या ने भी विराट कोहली को गले लगा कर शुक्रिया किया ।

About Post Author