विवादों में घिरी कंगना को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई एफआईआर

कंगना

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत को बीते दिन जान से मारने की धमकी मिली थी जिसके बाद एक्ट्रेस ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। इसकी जानकारी और एफआईआर की कॉपी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की है।

बता दें, पिछले कई दिनों से विवादों में घिरी कंगना को हाल ही में जान से मारने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई। कंगना ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टा हैंडल से दी। उन्होंने लिखा कि “मुंबई में हुए आतंकी हमले के शहीदों को याद करते हुए मैंने लिखा था कि गद्दारों को कभी माफ नहीं करना, ना ही भूलना। इस तरह की घटना में देश के अंदरूनी देशद्रोही ग़द्दारों का हाथ होता है। देशद्रोही गद्दारों ने कभी पैसे के लालच में तो कभी पद व सत्ता के लालच में भारत मां को कलंकित करने के लिए एक भी मौका नहीं छोड़ा, देश के अंदरूनी जयचंद और गद्दार षड्यंत्र रच देश विरोधी ताकतों को मदद करते रहे, तभी इस तरह की घटनाएं होती हैं।”

कंगना ने आगे लिखा, “मेरे इसी पोस्ट पर मुझे विघटनकारी ताकतों की तरफ से निरंतर धमकियां मिल रही हैं। बठिंडा के एक भाई साहब ने तो मुझे खुलेआम जान से मारने की धमकी दी है। मैं इस तरह की गीदड़ भभकी या धमकियों से नहीं डरती। देश के खिलाफ षड्यंत्र करने वालो और आतंकी ताकतों के खिलाफ बोलती हूं और हमेशा बोलती रहूंगी। वह चाहे बेगुनाह जवानों के हत्यारे नक्सलवादी हो, टुकड़े टुकड़े गैंग हो या आठवें दशक में पंजाब में गुरूओं की पावन भूमि को देश से काटकर खालिस्तान बनाने का सपना देखने वाले विदेशों में बैठे हुए आतंकवादी हो।”

गौरतलब है, कंगना ने एफआईआर की जानकारी देते हुए कहा कि “मैंने धमकी देने वालो के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज की है। मुझे उम्मीद है कि पंजाब सरकार भी जल्द कार्रवाई करेगी। देश मेरे लिए सर्वोपरि है, इसके लिए मुझे बलिदान भी देना पडे़ तो मुझे स्वीकार्य है, पर मै ना डरी हूँ ना कभी डरूगी, देश के हित में, गद्दारों के खिलाफ खुलकर बोलती रहूंगी।”

आप चूक गए होंगे