फिल्म ’83’ का लॉन्च हुआ ट्रेलर, कपिल देव बोले- ‘रणवीर सिंह ने फिल्म में अच्छा ही काम किया होगा’

फिल्म

अनुराग दुबे। रिलायंस एंटरटेनमेंट की फैंटम फिल्म्स और का प्रोडक्शंस के तत्वावधान में बनी फिल्म 83 का ट्रेलर बीते दिन लॉन्च किया गया। ट्रेलर के रिलीज़ होते ही इसकी चर्चा चारों-तरफ होने लगी है। इस फिल्म से विश्व कप की जीत की यादें ताज़ा होने जा रही हैं। बता दें, वो एक दौर था जब भारतीय क्रिकेट टीम को बेकार समझा जाता था, उस समय भारतीय टीम से वर्ल्ड कप की उम्मीद करना दिन में तारे देखने के समान था।

फिल्म में दिखाया गया है कि उस वक्त भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव विशअव कप जीतने का सपना देख रहे थे लेकिन उनकी ही टीम के खिलाड़ी उनका मज़ाक उड़ाते थे। इस बात का खुलासा पूर्व क्रिकेटर श्रीकांत ने फिल्म के टीज़र की रिलीज़ के दौरान करा। उन्श्रीहोंने बताया कि हमारा मकसद तो सिर्फ सेमीफाइनल तक पहुंचना था। हमने तो अपनी तैयारी भी कर ली थी अमेरिका जाने की लेकिन हमारा कप्तान जीतना चाहता था। हमने कभी महसूस ही नहीं किया कि हमारी कभी जीत हो भी सकेगी लेकिन लोगों से मिले प्यार ने हमें बहुत सपोर्ट किया। उन्हहोंने कहा कि हमें नई पीढ़ी के साथ मिल के चलना है।


मालूम हो, इस फिल्म में कपिल देव के रोल को रणवीर सिंह निभा रहे हैं। यह बायोपिक कपिल देव के जीवन पर आधारित है जिसमें उनके जीवन में घटित घटनाओं के विवरण को प्रस्तुत किया गया है। साथ ही उनके क्रिकेट करियर में जो भी घटनाएं घटीं हैं उन्हें फिल्म में दर्शाया गया है।

About Post Author

आप चूक गए होंगे