टीवी पर फेल हुए बॉलीवुड के कई सितारे, जानिये कौन हैं..

के

निधि वर्मा।पिछले कुछ महीनों से बॉलीवुड के कुछ दिग्गज सेलिब्रिटीज टेलीविज़न शो के माध्यम से ऑडियंस को एंटरटेन करने की जदोजहद में लगे हैं। अमिताभ बच्चन, सलमान खान, रणवीर सिंह, कपिल शर्मा जैसे कलाकार अलग- अलग रियलिटी चैट शो का हिस्सा हैं। इस बात में कोई दो-राय नहीं कि इन पॉपुलर चेहरों को अपने शो का हिस्सा बनाने के लिए मेकर्स करोड़ों रूपए खर्च करते हैं। उनकी शूटिंग से लेकर प्रमोशनल एक्टिविटी तक, मेकर्स और चैनल पानी की तरह पैसे बहाते हैं। जाहिर है कि उन्हें उम्मीद होती है कि इन स्टार्स की पॉपुलैरिटी ऑडियंस को उनके शो के प्रति आकर्षित करेगी हालांकि यदि पिछले कुछ हफ्तों टीआरपी डाटा पर नजंर डाले तो मेकर्स की इन उम्मीदों पर पानी फिरता नंजर आ रहा है।


ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल द्वाराजारी की गई पिछले हफ्ते की रेटिंग के मुताबिक के मुताबिक,अमिताभ बच्चन का केबीसी सीजन 13, सलमान खान का बिग बॉस 15, रणवीर सिंह का द कपिल शर्मा शो, टॉप 10 लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हुए।


बिग बॉस सीजन 15 में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश,जय भानुशाली जैसे टीवी के बड़े-बड़े चेहरे शामिल होने के बावजूद है फेंस के बीच कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रहा है। शो की टीआरपी पिछले सीजन के मुकाबले काफी कम आ रही है। इसी वजह से मेकर्स ने अब इस शो को जल्द खत्म करने का फैसला ले लिया हैं। जिसकी प्लानिंग भी शुरू हो गई है। गौर फरमाने की बात ये है कि यह शो पिछले कुछ हफ्तों में टॉप 10 तो छोड़िए टॉप 15 में भी शामिल होने में नाकामयाब रहा।


पिछले 21 सालों से क्विज बेस्ड रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति ऑडियंस को एंटरटेन कर रहा है। पिछले कई सीजन में टॉप 5 पोजीशन में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा लेकिन इस बार अमिताभ का जादू फीका पड़ गया।

About Post Author