किसानों को आतंकवादी कहने पर, कंगना पर फूटा लोगों का गुस्सा

कंगना

बॉलीवुड की बहुचर्चित एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा किसी ना किसा काऱण से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। वह अक्सर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने विवादित बयान और सोशल मीडिया पोस्ट के काऱण चर्चा में बनी रहती है। लेकिन आपको बता दें कि अब कंगना के हर एक पोस्ट पर नजर रखने की मांग की गई है। कुछ दिन पहले ही अधिवक्ता चरनजीत सिंह चंद्रपाल ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर कहा है कि देश में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए भविष्य में उनकी हर एक सोशल मीडिया पोस्ट को सेंसर किया जाए। वहीं सेंसर की मांग का सबसे बड़ा कारण है कि ये कई बार सोशल मीडिया पर कई विवादित और भड़काऊ पोस्ट करती है।


दरअसल, बंगाल चुनाव के नतीजे आने के बाद वहां हिंसा भड़क गई थी। उसके बाद कंगना ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक टिप्पमी किया था। हालांकि कंगना ने फिर बंगाल की तुलना कश्मीर से करते हुए लिखा था कि बंगाल दूसरा कश्मीर बनने जा रहा है। एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद बड़ा विवाद खड़ा हो गया था। यहां तक कि इस एक्ट्रेस ने किसान बिल का विरोध कर रहें अन्नदाताओं को आतंकवादी और खलिस्तानी कहकर बुलाया था। इस विवाद के बाद कंगना के किलाफ कई सहरों में शिकायत दर्ज की गई थी। हालांकि कंगना ने वेब सीरीज तांडव में धार्मिक भावनाओं को आहत करने पर कहा था कि अब सिर काटने का समय आ गया है। वैसे विवाद बढ़ने के बाद अभिनेत्री ने पोस्ट डिलीट कर दिया था।


गौरतलब है कि साल 2020 में जब बीएमसी ने कंगना के दफ्तर को अवैध बताते हुए बुलडोजर चलवा दिया था। इससे नाराज होकर कंगना ने मुबंई की तुलना पीओके से कर दी थी। इस विवादित बयान के बाद एक्ट्रेस को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी। वहीं दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह केस में ड्रग एंगल केस के जुड़ने के बाद से ही कंगना रनौत ने 99 प्रतिशत बॉलीवुड इंडस्ट्री को ड्रग एडिक्ट बताया था। इसी बीच एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल से भी ड्रग टेस्ट करवाने की मांग की थी।

About Post Author

आप चूक गए होंगे