रेव पार्टी करने पर शक्तिकपूर का बेटा सिद्धांत गिरफ्तार, ड्रग्स लेने की हुई पुष्टि

सिद्धांत

सिद्धांत

अनुराग दुबे : ड्रग्स और फिल्म इंडस्ट्री का पूराना नाता है। अक्सर इसको लेकर खबरें आती ही रहती हैं। पिछले दिन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी जिसकी मौत का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। उस दौरान भी ड्रग्स खबरों ने काफी शुर्खियां बटोरी थी। अब खबर आ रही है कि अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कूपर को ड्रग्स मामले में हिरासत में लिया गया है।
सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि से पहले शक्ति कपूर के बेटे को पकड़ा जाना पुलिस के लिए एक चिंता का विषय है।

बता दें कि शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर बेंगलूरू के MG रोड़ स्थित एक होटल में अपने 6 दोस्तों के साथ एक पार्टी कर रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शक के आधार पर सिद्धांत कपूर और उनके सभी दोस्तों को हिरासत में ले लिया। पुलिस के द्वारा किए गए ड्रग्स टेस्ट में सिद्धांत और उनके सभी दोस्त ड्रग्स पॉजेटीव पाए गए हैं।

हालांकि पुलिस एक दूसरी कहानी भी बता रही है कि

सिद्धांत होटल में थे, लेकिन कब आए थे, और वे पार्टी में सम्मलित थे या नहीं इसका कोई ठोस सबूत नहीं मिला है। हालांकि ड्रग्स का सेंपल कलेक्ट करके भेज दिया गया। MG रोड स्थित होटल की शाम वाली पार्टी में जितने लोग मौजूद थे, सबको पुलिस ने गिरफ्तार कर किया है। इधर बॉलिवुड इंडस्ट्री एक बार फिर से ट्रोल होने लगी है। कुछ महीनों पहले शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को भी लेकर इंडस्ट्री काफी ट्रोल हो रही थी, लेकिन आर्यन खान के बाद शक्ति कपूर के बेटे का ड्रग्स केस में हिरासत में आने से बॉलिवुड इंडस्ट्री फिर से ट्रोल होने लगी है।