ईडी ऑफिस में राहुल गांधी से पूछताछ जारी, पार्टी के कार्यकर्ताओं का दिल्ली सहित देशभर में शक्ति प्रदर्शन

ईडी

ईडी

नेशनल हेराल्ड प्रकरण से जुड़े सवालों का जवाब देने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ईडी के दफ्तर पहुंच गए हैं। इसी के साथ ही राहुल गांधी से दफ्तर में डिप्टी असिटेंट स्तर के तीन अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। पूछछात से पहले देश भर में कांग्रेस के कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं। दूसरी तरफ राजधानी में दिल्ली पुलिस ने विरोध-प्रदर्शन की इजाजत नहीं दी है। इस भारी हंगामे के बीच दिल्ली पुलिस कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस वेन में भर कर ले गई है।

यह लोग प्रवर्तन निदेशालय ऑफिस के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। राहुल गांधी से कितनी देश तक पूछताछ होगी ऐसा बताया जा रहा है कि राहुल गांधी को ईडी दफ्तर में काफी देर तक रूकना पड़ सकता है।

खबर लिखे जाने तक राहुल से पूछताछ शुरू हो चुकी है और राहुल आसानी स हर सवाल का जबाव दे रहे हैं।
बता दें कि ईडी के सामने राहुल गांधी की पेशी से पार्टी ने पोस्टवार छेड़ रखा है। जिसमें पार्टी के कार्यकर्ता देश भर में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। कांग्रेस के कार्यकर्ता हाथों में पोस्टर लेकर भी लखनऊ के ईडी दफ्तर पहुंचे जिस पर लिखा है कि ये राहुल गांधी है झुकेगा नहीं. वहीं, एक पोस्टर में लिखा कि राहुल जी संघर्ष करो, हम आपके साथ हैं। एक अन्य पोस्टर पर लिखा है- डियर मोदी एंड अमित शाह, ये राहुल गांधी है, झुकेगा नहीं. आई एम नोट सावरकर, आई एम राहुल गांधी और एक अन्य पोस्टर में लिखा है- राहुल जी संघर्ष करो, हम आपके साथ है।

About Post Author