साहा की लखनऊ के खिलाफ दमदार बल्लेबाजी, मात्र 43 गेंदों में बनाए 81 रन

रितिक शर्मा: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल 2023 का 51वां मैच गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स (जीटी बनाम एलएसजी) के बीच खेला जा रहा है। लखनऊ की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। और बोर्ड पर 20 ओवर में 227 रन 2 विकेट के नुकसान पर बना डाले।

गुजरात टाइटंस ने अपने सलामी बल्लेबाजों रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल के साथ आक्रामक शुरुआत करते हुए टीम को पावरप्ले में मजबूत शुरुआत दी। मैच में रिद्धिमान साहा ने महज 20 गेंदों में 200 के स्ट्राइक रेट से अर्धशतक जड़ा। डगआउट में बैठे गुजरात के सभी खिलाड़ियों ने उनकी फिफ्टी की जमकर तारीफ की, साहा ने अपनी पारी में 43 गेंदों पर 81 रन बनाए जिसमें 10 चौके और 4 छक्के शामिल रहे।

आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस ने पावरप्ले में बिना कोई विकेट गंवाए 78 रन बनाए। रिद्धिमान साहा ने शानदार पारी खेली और महज 20 गेंदों में ताबड़तोड़ अर्धशतक जमाया। उन्होंने मैदान के चारों तरफ कई बड़े शॉट लगाए और मोहसिन खान के खिलाफ दो चौकों के साथ पारी की शुरुआत की और पहले ओवर में टीम ने 12 रन बनाए।

गौरतलब है कि रिद्धिमान साहा ने आईपीएल 2023 में अब तक पावरप्ले में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। उन्होंने पावरप्ले में 225 रन बनाए हैं और टूर्नामेंट में गुजरात टाइटन्स के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे हैं।

About Post Author