तंदुरुस्ती की ओर बढे ऋषभ पंत, भारतीय टीम के लिए अच्छे संकेत

रोशन पांडे: एक्सीडेंट से बुरी तरह चोटिल होने के बाद ऋषभ पंत एक लंबे रेस्ट पर थे, जिस से भारतीय टीम को काफी नुकसान पहुंचा, विश्वकप वर्ष में भारत को ऋषभ पंत जैसे प्रतिभाशाली बल्लेबाज और विकेटकीपर की काफी जरूरत भी पड़ी है। इसी के बीच ऋषभ पंत ने एक वीडियो को साझा किया है जिसमे वह बिना सहारे के चलते हुए नजर आए है, आपको बता दे की ऋषभ पंत कुछ समय पहले दिल्ली के मैदान में भी मौजूद हुए थे, जहा पर वह अपनी फ्रेंचाइजी दिल्ली को समर्थन देने आए थे।

इसी के साथ उन्होंने अपने फैंस से भी मुलाकात की, सभी फैंस और भारतीय क्रिकेट टीम भी पंत के जल्दी ठीक हो जाने की कामना कर रही है, ऋषभ पंत अब धीरे धीरे तंदुरुस्ती की ओर भी बढ़ते हुए नजर आ रहे है, बस अब इंतजार है उस पल का जब पंत दुबारा से टीम इंडिया की जर्सी में नजर आए और अपनी बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग का जलवा दिखाए।

फिलहाल भारतीय टीम में ऋषभ पंत की जगह “के एस भरत” को मौका दिया जा रहा है और उनसे एक अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद भी की जा रही है, वही दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स के सितारे भी गर्दिश में है, दिल्ली की कप्तानी पंत की नामौजूदगी में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर को दी गई है। पर दिल्ली को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है और वही दिल्ली पॉइंट्स टेबल में भी आखरी स्थान पर है, सभी फैंस को ऋषभ की नामौजूदगी साफ झलक रही है, और मैदान में भी “मिस यू पंत” के भी पोस्टर देखने को लगातार मिल रहे है, इसी के साथ पंत की यह बिना किसी सहारे के चलते हुए वीडियो फैंस को उम्मीदों से भर रही है।

About Post Author