रहस्यमय जगह जन्मदिन मानने गए प्रियंका और निक

प्रियंका और निक जोनास

प्रियंका और निक जोनास

निवेदिता शर्मा। प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास शुक्रवार 16 सितम्बर यानी आज 30 साल के हो गए है। अपने पति के जन्मदिन पर यकीनन प्रियंका चोपड़ा ने कुछ खास प्लानिंग की है। जिसका अंदाज़ा हमे उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर डाली गई पोस्ट से पता चलता है।

इंस्टाग्राम पर निक जोनास ने अपने जन्म दिन से पहले की शाम को एक वीडियो जारी की। इस वीडियो दोनों एक प्राइवेट जेट के अंदर बैठे हैं दिखा रहे है ।  प्रियंका ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरे सांझा की। हालांकि दोनों में से किसी ने ये  ये नही बताया की वो जा कहाँ रहे है। बस दोनों ने अपने फैंस के बीच जिज्ञासा की एक चिंगारी डाल दी।

चलिए आपको वीरवार को निक द्वारा इंस्टाग्राम पर डाली वीडियो की और लिए चलते है। वीडियो में निक अपने ऐरक्रफ्ट की और जा रहे है। उन्होंने कैमरे का एंगल अपनी और रखा हुआ था।  जैसे ही वो अपने प्लेन के पास पहुँचे उन्होंने अपने कैमरे का एंगल प्लेन की  और किया तो उसमें प्रियंका नजर आये जोकि अपने फोन इस्तेमाल कर रही थी ।  इस छोटी ऐ वीडियो में  प्लेन की अंदर की गई जन्म दिन के लिए की गई सजावट का चोट सा अंश भी दिखा जिसमें हैप्पी बर्थडे का बैनर और गुबरे लगे थे। फिर निक ने कैमरा अपनी और करके वीडियो को अपनी प्यारी मुस्कान के साथ बंद किया। इस वीडियो को सांझा करते वक़्त कैपशन में लिखा। वही प्रियंका ने भी अपने इंस्टाग्राम पर निक के लिए स्टोरीज लगाई।

 आपको बात दे कि प्रियंका और निक ने हिंदू और ईसाई दोनों धर्मों के रीति रिवाजों से  जोधपुर के महल में साल 2018 में अपनी शादी रचाई थी। दोना की उम्र में करीब 10 साल का अंतर है मगर फिर भी दोनों की ज़िंदगी बेहद  खुशाल चल रही है।

About Post Author

आप चूक गए होंगे