कंगना के आज़ादी वाले बयान पर छिड़ी राजनीति

कंगना रनौत और सांसद वरुण गांधी के बीच राजनीति

कंगना रनौत और सांसद वरुण गांधी के बीच राजनीति, सियासी घमासान में दोनों तरफा बयानबाजी

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं। इसका कारण है उनके द्वारा दिया गया एक बयान। इस बयान में उन्होंने 1947 में मिली आजादी को भीख बताया है जबकि उनका कहना है कि असली आजादी तो साल 2014 में मिली। वहीं, कंगना के इस विवाद पर बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने निशाना साधा है। उन्होंने कंगना पर स्वतंत्रता सेनानियों के अपमान का आरोप लगाया है और कहा है कि कंगना की सोच को मैं पागलपन कहूं या फिर देशद्रोह।


बता दें. पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी ने कंगना द्वारा दिए गए बयान के विषय में बात करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान और अब शहीद मंगल पाण्डेय से लेकर रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आज़ाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार। इस सोच को मैं पागलपन कहूं या फिर देशद्रोह?

इसके अलावा अकाली दल के वरिष्ठ नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी फिल्म अभिनेत्री के विवादित बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ‘’मणिकर्णिका का रोल निभाने वाली आर्टिस्ट आज़ादी को भीख कैसे कह सकती है।

गौरतलब है, एक टीवी चैनल को दिए गए इंटर्व्यू के दौरान कंगना रनौत ने कहा कि ‘’आजादी अगर भीख में मिले, तो क्या वो आजादी हो सकती है? सावरकर, रानी लक्ष्मीबाई, नेता सुभाषचंद्र बोस इन लोगों की बात करूं तो ये लोग जानते थे कि खून बहेगा लेकिन ये भी याद रहे कि हिंदुस्तानी-हिंदुस्तानी का खून न बहाए

About Post Author