धारा 370 पर बनेगी फिल्म सिंघम-3, 2023 तक रिलीज होने का दावा

बॉलिवुड कश्मीर लुकेशन पर फिल्म सिंघम-3 का होगा आगाज, रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में होगी शूटिंग

बॉलिवुड कश्मीर लुकेशन पर फिल्म सिंघम-3 का होगा आगाज, रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में होगी शूटिंग

बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में सूर्यवंशी के बाद सिंघम-3 का आगाज हो गया है। जल्द ही कश्मीर की लुकेशन पर शूटिंग शुरु कर दी जाएगी।

  बैक टू बैक दूसरी फिल्म सिंघम-3 की जानकारी मिलने से फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। सिंघम 3 कश्मीर लुकेशन से शूटिंग की जाएगी। जो कि धारा 370 पर पूरी तरह आधारित होगी।

बॉलिवुड के सिंघम अभिनेता शांति के लिए एंटी नेशनल एलिमेंट से झगड़ते नजर आएंगे। फिलहाल लुकेशन ट्रेस की जा रही है। जल्द ही शूटिंग चालू कर दी जाएगी।

मालूम हो, रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी फिल्म के बाद से सिंघम 3 सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। इस कलाकृति में 370 हटाने से लेकर अग्रिम सुरक्षा व्यवस्था को दर्शाया जाएगा। सिंघम को लेकर जानकारी सामने आ रही है कि सिंघम 3 को पुलिस कॉप सिरीज का ही एक हिस्सा माना जा रहा है।

 बता दें कि फिल्म के ड्राप्ट औऱ स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। मेकर्स के अनुसार अगले साल सितंबर में इस प्रोजेक्ट को शुरु किया जाएगा। सिंघम फिल्म के तार सूर्यवंशी के साथ जोड़े जाएंगे। आपको बता दें कि फिल्म पूरी तरह सच्चाई की पुष्टि के साथ ही दिखाई जाएगी। प्रत्यक्ष क्रिया-कलापों को ही दिखाने का प्रयास रहेगा।

 सूत्रों के मुताबिक, सूर्यवंशी की समाप्ति के बाद से ही सिंघम 3 की कहानी दिखेगी।  रोहित शेट्टी इससे पहले ‘सिंघम’ और ‘सिंघम रिटर्न्स’ भी डायरेक्ट कर चुके हैं । खबरों के अनुसार, फिल्म बड़े पर्दे पर स्वतंत्रता दिवस, 2023 में रिलीज हो सकती है। रोहित शेट्टी फिल्म की शूटिंग हमेशा की तरह जल्द ही कश्मीर, दिल्ली और गोवा में करेंगे।   

आप चूक गए होंगे