कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी ओटीटी प्लेटफार्म के साथ सिनेमाघरों में भी होगी रिलीज

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म थलाईवी सिर्फ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज नही होगी बल्कि इस फिल्म को सिनेमाघरों में भी रिलीज किया जाएगा। आगामी फिल्म थलाईवी तमिलनाडु की दिवगंत मुख्यमंत्री जे.जयललिता के जीवन पर आधारित हैं। आजकल कंगना रनौत फिल्म तेजस की शुटिंग में व्यस्त हैं। वह इस फिल्म के लिए काफी उत्तेजित हैं। फिल्म थलाइवी की शुटिंग कंगना रनौत पूरी कर चुकी हैं।
कंगना रनौत ने इस बात की जानकारी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। थलाइवी फिल्म के निर्देशक ए.एल विजय हैं। कुछ दिनों पहले कंगना रनौत ने इस बात की अफवाह फैलाई थी कि उनकी आने वाली फिल्म ओटीटी पर भी रिलीज होने वाली है। पहले उन्होंने अपने फैंस को दिलासा दिया था कि उनकी फिल्म को सिनेमाघरों में भी रिलीज किया जाएगा। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से कहा कि जे.जयललिता पर बनी फिल्म ओटीटी पर आने से पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
यह फिल्म हिंदी और तमिल में बनी हुई हैं। खबरों के मुताबिक पता चला है कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स और अमेजॉन को 55 करोड़ रूपए में बेची गई है। हालांकि, इस फिल्म को पहले 23 अप्रैल,2021 को रिलीज किया जाना था लेकिन वैश्विक महामारी के कारण स्थागित करना पड़ा था।

About Post Author