बॉलिवुड ड्रग्स केस में नया किरदार की इंट्री

आर्यन खान ड्रग्स केस में केपी गोसावी की इंट्री

आर्यन खान ड्रग्स केस में केपी गोसावी की इंट्री

मुंबई के क्रूज ड्रग्स केस में जबसे बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई है, रोज नई बातें और नए किरदार सामने आ रहे है। आखिर इस मामले की सच्चाई क्या है? सवाल तो यह भी बनता है कि मन्नत का चिराग ड्र्ग्स की आढ़ में क्या किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने वाला था।

इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ गई, प्राइवेट कंपनी का डिटेक्टिव केपी गोसावी एंड कंपनी NCB के नाम पर वसूली का खेल खेल रहा था। जिसके प्रत्यक्ष सबूत मिले है। सोशल मीडिया पर चैटिंग कर इस मामले का खुलासा हुआ है। ये चैट तीन अक्टूबर को हुई थी और इस चैट के जरिए क्रूज ड्रग्स केस में NCB के दो अहम गवाह केपी गोसावी और प्रभाकर सैल की आपसी बातचीत के राज खुल रहे हैं।

इसके बावजूद शारुख खान के बेटे की तस्वीर केपी के साथ देखी गई है। खुलासे के बाद साफ हुआ कि केपी प्राइवेट डिटेक्टिव के पीछे जालसाजी का धंधा चलाता था। इसी वजह से वो आज सलाखों में पड़ा है। प्रभाकर सैल ने एनसीबी की टीम को केपी की वॉटसएप चैट सौंपी है। जिसके आधार पर कई बड़े खुलासे सामने आ रहे है।

दरअसल प्रभाकर सैल के एफ़िडेविट में क़रीब 4 बजकर 23 मिनट पर गोसावी ने प्रभाकर सैल को बताया कि इस मामले में NCB ने 13 लोगों को गिरफ़्तार कर लिया है। फिलहाल मामले की पड़ताल की जा रही है।

About Post Author