आइये जानते हैं, सीरियल अनुपमा के शो से कौन सा एक्टर हुआ बाहर

सीरीयल

सीरीयल

छोटे पर्दे पर टीवी का सबसे पॉपुलर शो अनुपमा की एक ऐसी खबर जिससे इस शो के फैंस को बड़ा झटका लग सकता हैं। अनुपमा के बेटे समर का किरदार निभा रहें पारस कलनावत को रातों रात इस शो से बाहर कर दिया गया है। जिसकी सबसे बड़ी वजह एक ड़ास शो है, पारस कलनावत ने झलक दिखला जा के ड़ास शो के नए सीजन में भाग ले रहे थे। जिससे अनुपमा के मेकर्स को यह बात बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं हुई कि मेरे शो का कोई भी एक्टर किसी दूसरे के चैनल शो में पार्टीसपेट करे। इसी की वजह से प्रोडेक्सन हाउस की तरफ से पारस कलनावत को कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट किया जाता है।
वही पारस के मुताबिक बताया जा रहा है कि उन्होंने खुद इस शो को छोड़ा हैं। उनका कहना है कि मैं झलक दिखला जा के शो पर अपने नए सफर का इंतजार कर रहा हूं। लेकिन सच तो यह है कि जब यह खबर मीडीया में आई थी, तब मैनें झलक पर कॉन्ट्रैक्ट साइन नही किया था। मुझे यह फैसला लेने से पहले विचार व अनुपमा के शो मेकर्स से एक बार सलाह ले लेनी चाहिए थी।
पारस ने आगे कहा की मेरे कैरेक्टर में पिछले काफी टाइम से कुछ खास नहीं था। जब से इस शो से नंदनी चली गई थी, तबसे मेरे पास करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं बचा था। इस शो में कई सारे नए कैरेक्टर्स आए थे जिसमें से मैं लोगों के पीछे खड़ा होकर एक फैमिली मेंबर नहीं बनना चाहता था। इसलिए मैंने इस बारे में मेकर्स से बात की थी, पर वो भी मुझे यह भरोसा नहीं दिला पाए थे कि कब तक मेरे कैरेक्टर के पास कुछ और नए सीन्स मे बदलाव किया जायेगां

About Post Author