सोशल मीडिया पर धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

मानशी पवार। आरोपी को आज मुंबई की अदालत में पेश किया जाएगा. जो बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी कई दिनो से दे राहा था एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गाया है बताया जा राहा है आरोपी यूपी में लखनऊ का रहने वाला है उसका नाम मनविंदर सिंह बताया जा रहा है उसकी उम्र 28 वर्षीय है और वह बॉलीवुड स्ट्रग्लर है. आरोप है कि उसने बुरी तरहा विक्की कौशल को धमकी दी थी उसने धमकि में काहा कि अगर उन्होंने कैटरीना कैफ से शादी को नहीं तोड़ा तो वह उनको जान से मार देगा. पुलिस से यहा जानकारी भी मिल रही है की गिरफ्तार किया गया मनविंदर सिंह एक्ट्रेस कैटरीना का पीछा बुरी तरहा से कर रहा था और पिछले चार महीनों से वह उन्हें ऑनलाइन धमकियां भी दे रहा है. कुछ दिनो से उसने उन्हें कॉल करना भी शुरू कर दिया था.
मनविंदर सिंह ने इस्टा पर भी कई धमकी से भरे मैसेज पोस्ट किए थे..
एक पुलिस अधिकारी से बात चीत में पता चला की एक्टर विक्की कौशल ने पुलिस को लिखित शिकायत दी और उसके बाद सोमवार को मामले कि एफआईआर भी दर्ज करा दी थी. कौशल ने जब द्वारा एफआईआर दर्ज कराई तब उन्होंने बताया की उन्हें और कैटरीना कैफ को एक शख्स फोन करके जान से मारने की धमकी कई दिनो से दे रहा था.कौशल ने बाताया कि आदमी ने उनसे कहा था कि वह कैटरीना से शादी करना चाहता है. कौशल ने बाताया कि आरोपी ने पिछले कुछ महीनों से कैटरीना का पीछा करना और धमकी देना और साथ ही इंस्टाग्राम पर कई धमकी से भरे मैसेज भी किए हैं.
अब मुंबई की कोर्ट में पेश किया जाएगा मनविंदर सिंह को,,
उस पर धारा 354 (डी) (पीछा करना), 506 (2) (आपराधिक धमकी), और आईटी अधिनियम की धारा 67 (इलेक्ट्रॉनिक रूप में अश्लील सामग्री को प्रकाशित या प्रसारित करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

About Post Author