मोदीनगर तहसील के बाहर किसान नेताओं ने किया धरना प्रदर्शन

आयोग

आयोग

दिल्ली एनसीआर से सटे गाजियाबाद जिले के मोदीनगर की तहसील के बाहर किसान नेताओं ने क्षेत्रीय और आम समस्याओं को लेकर धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे भारतीय किसान यूनियन भानू के राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रवक्ता प्रमोद त्यागी ने कहा कि सरकार व प्रशासन को मोदीनगर में विगत समय से चल रही समस्याओं की तरफ ध्यान केंद्रित करने के लिए धरना रखा गया है।

 प्रदर्शन करते हुए मास्टर मनोज नागर ने कहा कि मोदीनगर तहसील के कुछ लेखपाल और कानूनगो लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं कर रहे हैं जिसके लिए एसडीएम महोदय को ज्ञापन दिया गया है और क्षेत्र की समस्याओं का शीघ्र समाधान के लिए अनुरोध किया गया है जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने कहा कि मोदीनगर क्षेत्र के मुरादनगर सरना गांव के पास डिग्री कॉलेज की मांग लगभग 5 साल से चल रही है बालिकाओं को काफी दूर जाना पड़ता है संत वास इंटर कॉलेज को बालिका डिग्री कॉलेज किया जाना अति आवश्यक है दूसरी तरफ दिल्ली जल पाइपलाइन वाला रास्ता काफी दिनों से खराब है जिसके कारण आने जाने में लोगों को दिक्कत होती है कई बार स्कूली बच्चों की बस  दुर्घटना का शिकार हो चुकी है।

उनकी मांग है कि  एनटीपीसी द्वारा अधिकृत जमीन का माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा निर्धारित मुआवजा शीघ्र दिया जाए। सभी प्रदर्शन कारियों का कहना है कि अधिकारियों को सौंपी गई समस्याओं का जल्द निस्तारण किया जाए। कार्यक्रम में मुख्य रूप से मास्टर मनोज नागर प्रमोद त्यागी दीपक शर्मा दीपक सोनी जी मनोज शर्मा जी पप्पू कश्यप जी केके शर्मा जी सौरव शर्मा जी कमल कश्यप कृष्ण चौधरी विजेंद्र कुमार सैकड़ों की संख्या में लोगों ने भाग लिया।

About Post Author