प्रसिद्ध सिंगर केके  का आज होगा अंतिम संस्कार

अंतिम संस्कार

अंतिम संस्कार

मोहित शर्मा: बॉलीवुड के फेमस सिंगर केके का 53 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कहा। आज केके का अंतिम संस्कार होगा। केके का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंच चुका है। उनके चहाने वाले उनके  घर पहुंच कर अंतिम दर्शन करेंगे और अलविदा कहेंगे।

“हम रहें या ना रहें कल… एसे शानदार गाने गाकर लोगों के दिलों पर राज करने वाले सिंगर केके आज हमेशा के लिए इस दुनिया से अलविदा कह गए। केके का 31 मई की रात कोलकाता में एक कॉन्सर्ट में तबीयत खराव होने से उनका निधन हो गया। केके का आज 2 जून  को अंतिम संस्कार किया जाएगा। केके के चाहने वाले आज उने अलविदा कह देंगे। केके का पार्थिव शरीर बीती रात मुंबई पंहुच चुका है। सिंगर का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए सुबह 10.30 बजे से उनके घर पर ही रखा जाएगा। जहां उनके चहाने वाले उन्हें आखिरी विदाई देंगे। केके म्यूजिक जगत का एक बड़ा नाम था। एसे में उनकी आंतिम यात्रा के लिए कई बड़े बॉलीवुड सितारे और आभिनेता शामिल हो सकते हैं।

केके के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे कुछ सिंगर्स

बॉलीवुड के फेमस सिंगर अभिजीत भटाचार्य और जावेद अली अपने दोस्त और मशहूर सिंगर केके के अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पहुचे हैं। दोनों के चेहरे पर केके का जाना का दुख साफ नजर आ रहा है।

केक के अंतिम संस्कार से पहले बेटी ने किया उन्हें याद

केके की बेटी तमारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर केके के अंतिम दर्शन की पोस्ट शेयर करते हुए उनपर लुटाया अपना प्यार। तारा ने केके की फोटो के साथ कैप्शन में लिखा “Love you forever dad”