KKR को दिल्ली ने सीजन में दोबारा हराया

केकेआर

सार

अनुराग दुबे: सीजन की लगातार हार झेल रही है KKR । कल फिर केकेआर को दिल्ली ने मात दी।

विस्तार

किंग खान की टीम को अपने पिछले 5 मैच गवाने पडे हैं। श्रेयस अय्यर के कप्तानी वाली केकेआर लगातार हार झेल रही है। आईपीएल की जब शुरुवात हुई तब केकेआर की टीम ने अपने शुरुवाती लीग के मैच को अच्छे से खेले थे और मैच जीती भी थी।

किंग खान की टीम का अब प्रदर्शन बिगडता जा रहा है। कोलकत्ता अब आईपीएल की अंक तालिका में 8वे नंबर पर पहुंच चुकी है।

कल दिल्ली और केकेआर के बीच हुए मैच में दिल्ली ने केकेआर को 4 विकेट से शिक्सत दिया। इस मैच में केकेआर ने पहले बैटिंग करते हुए 146 रन बनाए थे। महज 146 रन के स्कोर पर केकेआर का 9 विकेट गिर चुका था। वानखेडे के इस पिच पर 146 रन बना के जीत जाना लगभग तय माना जा रहा था। और यह सिद्ध हुआ भी जब दिल्ली रन चेज करने आई तब उनकी भी स्टार्ट काफी खराब हुई और 113 के स्कोर तक आते-आते दिल्ली की आधी टीम पवेलियन में जा चुकी थी। यानि 113 रन पर दिल्ली का 6 विकेट गिर चुका था। अक्षर पटेल ने टीम के लिए काफी अहम रन बनाए, पटेल ने 17 गेंद में 24 रन की शानदार पारी खेली। अंत में शार्दुल ठाकुर और रोवमन पॉल ने मैच को अपने पक्ष में किया। कल केकेआर के उमेश यादव ने अच्छी बॉलिंग की।

दिल्ली के तरफ से कुलदीप यादव ने शानदार विकेट चटकाए परन्तु अंत में दिल्ली ने 4 विकेट से मैच अपने नाम किया। केकेआर का प्लेऑफ में जगह बनान मुश्किल हो गई है। आज का शानदार मुकाबाला लखनऊ सुपर ज्वाइंटस और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा ।

About Post Author