शिखर धवन को श्रीलंका दौरे पर मिल सकती है टीम की कमान, जानिए किन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी में भारतीय टीम अगले महीने जून में श्रीलंका के दौरे पर वनडे और टी–सीरीज के लिए जायेगी। बता दें कि खिलाड़ी रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे कई और सीनियर खिलाड़ी इस दौरे पर नहीं जाएंगे। इस सीरीज के दौरान इंग्लैंड के दौरे पर जायेगी और वहां विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मुकाबलों की सीरीज खेलेगी। श्रीलंका के दौरे पर भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को टीम की कमान सौंपी जा सकती है।
श्रीलंका दौरे पर इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका-
डोमेस्टिक क्रिकेट के साथ दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भारतीय खिलाड़ियों ने बेहद अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया है। आईपीएल में विराट की अगुवाई वाली आरसीबी टीम के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल, दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज, कोलकाता के सलामी बल्लेबाज नीतिश राणा, राजस्थान के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया और अपनी स्पिन गेंदबाजी से बल्लेबाजों को चकमा देने वाले कोलकाता के वरुण चक्रवर्ती को श्रीलंका दौरे पर टीम में जगह मिल सकती है।

श्रीलंका दौरे के लिए ये हो सकता है अनुमानित टीम स्क्वाड-
पृथ्वी शॉ, शिखर धवन (कप्तान) देवदत्त पडिक्कल, नीतिश राणा, संजू सैमसन(विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, राहुल तेवतिया, युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, जयदेव उनादकट, नवदीप सैनी, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और राहुल चाहर

About Post Author