इंदौर में डाइपर में ड्रग्स लाते एयर होस्टेस गिरफ्तार

ड्रग्स

ड्रग्स

मुबंई की रहने वाली युवती और पूर्व एयर होस्टेस मानसी सिंह को पुलिस ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया है। माना जा रहा है कि इसने चार साल में ढाई करोड़ से अधिक रुपये का ड्रग्स सप्लाई किया है। वहीं 13 महीने पहले ड्रग रैकेट के सरगना को पुलिस ने सागर जैन को गिरफ्तार किया था। जबकि इसके बाद भी ड्रग्स की स्मगलिंग और सप्लाई बंद नहीं हो सकी है। ड्रग्स रैकेट से जुड़े नए नाम सामने आए हैं। अब तक इस रैकेट के आठ किरदारों के नामों सामने आए हैं।


दरअसल, मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को पुलिस ने एयर होस्टेस मानसी सिंह को गिरफ्तार किया था। युवती के पास से कुछ इंटरनेशनल करेंसी भी बरामद हुई है। वह एक साल की बेटी के डाइपर में ड्रग्स सप्लाई करते हुए पकड़ी गई थी। पुलिस ने मानसी को तीन दिन की रिमांड पर लिया है। बेटी को मानसी की बहन के पास सौंप दिया गया है। मानसी भी सागर जैन के रैकेट का हिस्सा थी, जिसे पुलिस ने 25 नवंबर 2020 को पकड़ा था। पुलिस का कहना है कि मानसी के पिता एयर इंडिया से रिटायर हुए थे, जबकि उसका पति अब्दुल सैयद बहरीन में कंसल्टेंसी चलाता है।


दौर में ड्रग्स रैकेट का खुलासा बांग्लादेशी सेक्स रैकेट से हुआ था। विजय नगर पुलिस ने बाणगंगा क्षेत्र से घर में बंधक बनाकर रखी गई दो लड़कियों को रेस्क्यू किया था। इसी केस में सागर जैन समेत ड्रग्स रैकेट के अन्य किरदारों के नाम सामने आए हैं।

About Post Author