आईपीएल2021: रॉयल चैलेंजर्स के लिए बुरी खबर, 2 बड़े खिलाड़ियों ने लिया नाम वापस

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन में विराट कोहली की अगुआई में लगातार 4 मुकाबले जीतकर बेहद अच्छा प्रदर्शन करने वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम रविवार 25 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए 5वें मुकाबले में 69 रनों से हार मिलने के बाद आरसीबी को दो बड़े झटके लगे हैं। बता दें कि ये दो झटके आरसीबी को ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन और स्पिन गेंदबाज ऐडम जम्पा के रूप में लगे है क्योंकि इन दोनो ही दिग्गज खिलाड़ियों ने आईपीएल के इस सीजन से आरसीबी की टीम से नाम वापस ले लिया और स्वदेश जाने का फैसला की है। दोनो खिलाड़ियों ने बीच सीजन में नाम वापस लेने और स्वदेश वापस जाने के फैसले पर अपने निजी कारणों का हवाला दिया है।
आईपीएल के इस सीजन में दोनो खिलाड़ियों के प्रदर्शन के बारे में बात करें तो केन रिचर्डसन ने आरसीबी के लिया इस सीजन एक मुकाबला खेला है जिसमे केन ने 3 ओवर में 29 रन देकर 1 विकेट हासिल किया था। हालांकि ऐडम
जैम्‍पा ने अबतक इस सीजन कोई मुकबला नहीं खेला था लेकिन जैम्‍पा ने अबतक 14 मुकबलों में 21 विकेट हासिल किए है।
बता दें कि ये दोनो खिलाड़ी आईपीएल के 14वें सीजन से नाम वापस लेने वे पहले खिलाड़ी नहीं हैं। आईपीएल 2021 के शुरू होने से पहले ही तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने अपना नाम वापस ले लिया था। आईपीएल के इस सीजन में शुरू होने के बाद और भी कई खिलाड़ियों ने अपना नाम वापस ले लिया। जिसमे लियम लिविंगस्टोन और एंड्यू टाई भी शामिल हैं।

About Post Author