ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की गर्लफ्रेंड के साथ की सगाई

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया है कि वह बुधवार को अपनी भारतीय मूल की गर्लफ्रेंड विनी रमन से सगाई कर चुके हैं। ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी मंगेतर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। विनी रमन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की और खुलासा किया कि ग्लेन मैक्सवेल ने उनसे पिछले हफ्ते शादी करने के लिए पूछा था। “पिछले हफ्ते मेरे पसंदीदा व्यक्ति ने मुझे उनसे शादी करने के लिए पूछा #हाँ,” उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया।

ग्लेन मैक्सवेल को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया के टीम से बाहर कर दिया गया था, क्योंकि ऑलराउंडर को उनकी बाईं कोहनी पर आर्थोस्कोपिक सर्जरी करवाने की सलाह दी गई थी। चोट ने मैक्सवेल को छह से आठ सप्ताह तक टीम से बाहर रहने के लिए मजबूर कर दिया।

31 वर्षीय विस्फोटक बल्लेबाज ने पिछले साल अक्टूबर में अपने मानसिक स्वास्थ्य को लेकर ब्रेक लिया था। मैक्सवेल ने बताया कि वह उनकी गर्लफ्रेंड थी, जिसने पहली बार उनमें बदलाव देखा।

मैक्सवेल ने कहा, “यह वास्तव में विनी थी जिसने मुझे सुझाव दिया कि मैं किसी से बात करू। वह पहली व्यक्ति थी जिसने इस पर ध्यान दिया। इसलिए मुझे शायद उसका भी शुक्रिया अदा करना चाहिए। जब मैंने एक बार शुरुआती बातचीत की तो मेरे कंधों से बहुत बड़ा बोझ कम हुआ।”