एक्ट्रेस आलिया भट्ट की संपत्ति जानकर आप हो जाएंगे हैरान

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट

जाने-माने अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहले ही बॉक्स ऑफिस पर बंपर शुरुआत की है। वहीं हर कोई आलिया के अभिनय की जमकर तारीफ कर रहा है। तो वहीं सोशल मीडिया पर उन्हें नेशनल ऑवर्ड का हकदार बताया जा रहा है।
दरअसल,मासूम सी दिखने वाली आलिया के लिए ऐसा किरदार निभाना आसान नहीं था, पर उन्होंने कर दिखाया। एक्ट्रेस ने इतनी कम उम्र को खुद को साबित किया है, हाल ही में उन्होंने शाहरुख खान के साथ मिलकर फिल्म प्रोडक्शन में भी कदम रखा। वह अपनी मेहनत के दम पर एक्ट्रेस ने करोड़ों की नेट वर्थ बनाई है।


बता दें कि आलिया भट्ट की नेट वर्थ 165 करोड़ रुपए हैं। उनके पास बांद्रा में अपना एक घर है जिसकी कीमत करीब 32 करोड़ रुपए है। इसके अलावा आलिया के पास एक वैनिटी वैन है। उनके पास लंदन में एक पॉश इलाके में घर भी है। वहीं अभिनेत्री को प्रॉपर्टी में पैसे निवेश करने का बहुत शौक है जिस वजह से एक्ट्रेस लगातार अपने लिए नए-नए घर खरीदते रहती हैं। आलिया भट्ट ने कुछ महीनों पहले ही अपने लिए जुहू में एक घर खरीदा था, जिसके बाद उन्होंने रणबीर कपूर की बिल्डिंग में भी अपने लिए एक घर लिया है।


खबरों के मुताबिक बता दें कि आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। जहां उनके पास कई बड़े ब्रांड्स के एड होने के साथ-साथ कई बड़ी-बड़ी फिल्में भी हैं। बॉयफ्रेंड रणबीर की तरह आलिया भी गाड़ियों की काफी शौकीन हैं। उनके पास एक रेंज रोवर वोग है जिसकी कीमत 1.74 करोड़ रुपए है। साथ ही उनके पास ऑडी ए6 है जिसकी कीमत 61 लाख रुपये है और एक बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज भी है जिसकी कीमत 1.37 करोड़ रुपए है। वहीं आलिया कई बड़े ब्रांड की एंबेसडर भी हैं और विज्ञापन के जरिए काफी कमाई करती हैं।

About Post Author