पहले दिन की कमाई में फिल्म वलिमै ने पुष्पा को छोड़ा पीछे

वलिमै

वलिमै

तेलुगु सुपर स्टार अजित और हुमा कुरैशी स्टारर वलिमै को कोरोना काल की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। इस फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन 62.36 करोड़ रुपए का है। इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, जिसका सीधा असर फिल्म के ओपनिंग कलेक्शन में देखने मिला।
वहीं अजित की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इसका तमिलनाडु में पहले दिन की कुल कमाई 36 करोड़ रुपए है। वहीं चेन्नई में 1.84 करोड़ रुपए की ओपनिंग हुई है। वैसे यह अजित की पहली फिल्म है जिसको चेन्नई में इतनी बड़ी ओपनिंग मिली है।


कोरोनाकाल में रिलीज हुई साउथ की फिल्मों के ओपनिंग कलेक्शन अच्छे रहे हैं। पिछले साल 13 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘मास्टर’ ने पहले दिन ही 42 करोड़ रुपए कमाए थे। 4 नवंबर को रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नाथे’ ने तमिलनाडु में ही 34.92 करोड़ रुपए का ओपनिंग कलेक्शन किया था। मोहनलाल की ‘मरक्करः लॉयन ऑफ द अरेबियन सी’ ने पहले दिन 6 करोड़ रुपए कमाए थे। वैसे जाने माने एक्टर अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा : द राइज स्टार’ 52.50 करोड़ रुपए की ओपनिंग के साथ साल की सबसे बड़ी फिल्म बनी थी।


दरअसल, फिल्म और अजित कुमार को लेकर फैंस का क्रेज इतना है कि साउथ के कई शहरों में सिनेमाघरों के बाहर सड़कों पर जाम लगा हुआ है। जिसके कारण कई रूट डायवर्ट भी करने पड़े। एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फैंस अजित कुमार के बड़े-बड़े पोस्टर्स को भी दूध से नहलाते नजर आ रहे हैं। खबरों के मुताबिक, अजित कुमार की फिल्म ‘वलिमै’ के थिएट्रिकल राइट्स वैश्विक स्तर पर कुल 96 करोड़ रुपए में बिके हैं। ऐसे में फिल्म ने रिलीज से पहले ही वैश्विक स्तर पर 96 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इस आंकड़े के जरिए अजित कुमार की ‘वलिमै’ ने उनकी साल 2017 में आई फिल्म ‘विवेगम’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया, जिसने थिएट्रिकल अधिकार 85 करोड़ रुपये में बिके थे।


गौरतलब है कि, अजित कुमार की फिल्म वलिमै थिएट्रिकल राइट्स से इतर सेटेलाईट, डिजिटल प्लेटफॉर्म और म्यूजिक के जरिए करीब 60 करोड़ रुपए कमाए हैं। इस लिहाज से अजित कुमार की फिल्म रिलीज से पहले ही 155 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है। एच विनोद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अजित कुमार-हुमा कुरैशी के अलावा कार्तिकेय, योगी बाबू, सुमित्रा और पुगाज भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। अजित ने फिल्म में एक पुलिस वाले का रोल प्ले किया है। फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है।

About Post Author