शुक्रवार के लिए आपका लकी नंबर कौन सा है?

आपका लकी नंबर

आपका लकी नंबर

अनुराग दुबे। दैनिक अंक ज्योतिष की भविष्यवाणी को पढ़कर आप दोनों ही परिस्थिति के लिए तैयार हो सकते हैं। तो चलिए अंक शास्त्र के माध्यम से जानते हैं आपका मूलांक, शुभ अंक और लकी कलर कौन सा है। अंक ज्योतिष के  अनुसार आपका मूल अंक आपके जन्म दिवस के तारीख का योग होता है। जैसे अगर आपका जन्म 11 तारीख को हुआ है तो आपका मूलअंक 1+1=2 होगा। अंक ज्योतिष में गणना ऐसे हीं की जाती है। इस अंक ज्योतिष को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। जैसे दैनिक अंक ज्योतिष आपके मूलांक के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं। आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं। दैनिक अंक ज्योतिष की भविष्यवाणी को पढ़कर आप दोनों ही परिस्थिति के लिए तैयार हो सकते हैं। तो चलिए अंक शास्त्र के माध्यम से जानते हैं आपका मूलांक, शुभ अंक और लकी कलर कौन सा है।

अंक 1

आज आपको अपने प्रयासों में सफलता मिलने के योग लेकिन आपको कुछ अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। पूरे दिन मन में तरह-तरह के विचार चलते रहेंगे। स्वयं के लिए सकारात्मक सोचें और हिम्मत करके दिन की शुरुआत थोड़ी सक्रियता से करें।

शुभ अंक- 11

 अंक 2

आज किसी खास व्यक्ति के साथ कोई संपर्क स्थापित होगा जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। किसी काम में सफलता हासिल करने के लिए आपको बहुत समझदारी से काम लेना होगा। सकारात्मक सोचें और हिम्मत से काम लें।  क्रोध पर और खासतौर पर वाणी पर नियंत्रण रखें।

शुभ अंक- 9

शुभ रंग- सफेद

अंक 3

किसी भी महत्वपूर्ण मसले पर बात करने के लिए आज का दिन बहुत ही शानदार रहेगा। तरक्की हासिल हो सकती और नौकरी में कुछ नया काम करने को मिल सकता है। वहीं  आपके नजदीकी रिश्तों या परिवार में कोई समस्या है, तो आज आप उसे सुलझा सकते हैं।

शुभ अंक-10

शुभ रंग- पीला

About Post Author

आप चूक गए होंगे