सुप्रीम कोर्ट के वकील को धमकी, लिखा- तेरा भी सर तन से जुदा होगा, अल्लाह का पैगाम

वकील

वकील

अंकित कुमार तिवारी। सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल को किसी अंजान व्यक्ति ने पत्र लिखकर सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई है। लेटर मिलने के बाद इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस से की है। उन्होंने खुद को और अपने परिवार की जान को खतरा बताया है। दिल्ली पुलिस ने उनकी शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि वकील विनीत जिंदल ने पिछले दिनों हिंदू देवी देवताओं पर अपमानजनक टिप्पणी करने वाले अजमेर दरगाह से जुड़े सरवर चिश्ती के बेट आदिल के खिलाफ दिल्ली पुसिस में शिकायत दर्जज कराई थी।
साथ ही जिंदल ने बीती रात ट्वीट कर कहा है कि आज जिहादियों ने मेरा भी सर तन से जुदा करने की धमकी दी। मेरे घर पर भेजा गया।
साथ ही उन्होंने आगे लिखा है कि दिल्ली पुलिस पहले ही मान चुकी है कि मुझे और मेरे परिवार की जान को खतरा है। दूसरी तरफ ट्वीट करते हुए वकील ने एक कागज भी शेयर किया है जिसमें लिखा है कि ”अल्लाह का पैगाम है विनीत जिंदल तेरा भी सर तन से जुदा करेंगे जल्द ही।”

मालूम हो कि पिछले दिनों भी सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल को पहले भी देश और विदेशी नंबरों से जान से मारने की धमकी मिली थी।
ऐसा माना जा रहा कि अजरमेर दरगाह से जुड़े खादिम आदिल चिश्ती के खिलाफ दिल्ली पुलिस को शिकायत देने के बाद ही ही विनीत जिंदल की धमकी मिलने लगी हैं। दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और इसकी जांच भी शुरू कर दी है। साथ ही यह पता लगाने कि कोशिश कर रही है कि वकील को किसने फोन और लेटर लिखकर धमकी दी है।

About Post Author