नेशनल हेराल्ड मामले में आज सोनिया गांधी ईडी दफ्तर में पेश हुईं

सोनिया गांधी

सोनिया गांधी

अंकित कुमार तिवारी। नेशनल हेराल्ड मामले में आज सोनिया गांधी ईडी दफ्तर में पेश हुईं और अब उनसे पूछताछ जारी है। वहीं इस पूछताछ का विरोध करने के लिए कांग्रेस एक बार फिर सड़क से लेकर संसद तक प्रदर्शन कर रही है। बता दें कि कल राहुल गांधी ने ईडी की कार्रवाई का विरोध करते हुए विजय चौक पर धरना दिया था। हालांकि, दिल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था।
ED द्वारा कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस नेता और राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार और ईडी पर जमकर हमला बोला। गहलोत ने कहा कि ईडी ने देश में आतंक मचा रखा है। ईडी का उपयोग राज्यों में सरकार गिरान के ले की जा रही है।
इसे लेकर कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि ED बार-बार धमकी दे रही है, कांग्रेस को बदनाम और परेशान करने की कोशिश कर रही है। सोनिया गांधी की तबियत ठीक नहीं है लेकिन फिर भी परेशान किया जा रहा है।उन्हें लगता है ऐसा करने से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटेगा लेकिन हम पीछे नहीं हटने वाले हैं। बता दें कि बीते मंगलवार को ईडी ने सोनिया से करीब छह घंटे पूछताछ की थी। एजेंसी ने सोनिया गांधी को आज तीसरे दिन की पूछताछ के लिए फिर से बुलाया है।

About Post Author

आप चूक गए होंगे